test

राहुल खन्ना और इस सुपरमॉडल ने शेयर किए बिना कपड़ों में फोटो, रणवीर सिंह सहित ये स्टार्स भी कर चुके हैं ऐसा ही काम

सुपरमॉडल और फिटनेस प्रमोटर मिलिंद सोमन इन दिनों चर्चा में छाए हुए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक न्यूड थ्रोबैक फोटो शेयर की है। वायरल हो रही फोटो में वो किसी जंगल में न्यूज पोज देते नजर आ रहे है। उनकी इस फोटो पर कई प्रकार के कमेंट आ रहे है। 54 साल के मिमिंद ने बताया कि उनकी ये फोटो 1991 की है। उस समय में वे बहुत लोकप्रिय रहे है। उनके लुक और फिटनेस की लड़कियां दीवानी थी। बता दें कि इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता है जिन्होंने न्यूड पोज देकर सभी को चकित कर दिया।

milind soman

दिग्‍गज एक्‍टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के बेटे राहुल खन्ना (Rahul Khanna) ने अपनी एक ऐसी तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें वह एक मिरर के सामने न्‍यूड नजर आ रहे हैं। हालांकि इस फोटो को उन्‍होंने बड़े ही सटीक अंदाज में क्लिक किया है। राहुल की इस तस्‍वीर पर कई लोगों ने काफी मजेदार कमेंट्स किए हैं। इस तस्वीर पर करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, सिकंदर खेर जैसे कई सेलीब्रिटीज ने भी कमेंट किए हैं।

milind soman

रणवीर सिंह का एक न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस तस्वीर में रणवीर एक बाथटब में लेटे नजर आए थे। हालांकि उनका ये फोटोशूट कई साल पुराना है।

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अश्मित पटेल ने न्यूड फोटोशूट करवाया था। उनका ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था। इस तस्वीर में चढी लिए अश्मित खड़े दिखाई दिए।

अंगद हसीजा- टीवी और कई वेब सीरीज में नजर आ चुके अंगद हसीजा ने भी न्यूड फोटोशूट करवाया है। एक्टर अपनी न्यूड तस्वीरों की वजह से काफी दिनों तक चर्चा में रहे थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2S9a38q
राहुल खन्ना और इस सुपरमॉडल ने शेयर किए बिना कपड़ों में फोटो, रणवीर सिंह सहित ये स्टार्स भी कर चुके हैं ऐसा ही काम राहुल खन्ना और इस सुपरमॉडल ने शेयर किए बिना कपड़ों में फोटो, रणवीर सिंह सहित ये स्टार्स भी कर चुके हैं ऐसा ही काम Reviewed by N on February 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.