test

Pati Patni Aur Woh का 'अंखियों से गोली मारे' गाना हुआ रिलीज, कार्तिक का डांस देख याद आए गोविंदा

नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'पति, पत्नी और वो' को लेकर व्यस्त हैं। फिल्म रिलीज से पहले ही उनका चिंटू त्यागी का किरदार लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं। अब इस फिल्म का वो गाना भी रिलीज हो चुका है जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार था।गाना रिलीज होते ही वायरल भी हो गया है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

दरअसल, फिल्म 'पति पत्नी और वो' में गोविंदा और रवीना टंडन की फिल्म 'दुल्हे राजा' के गाने 'अंखियों से गोली मारे'(Ankhiyon Se Goli Mare) को रीक्रिएट किया गया है।इस गाने को देखकर आपको गोविंदा के डांस मूव्स याद आ जाएंगे। इस गाने में चिंटू त्यागी बने कार्तिक, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। ये गाना मिका सिंह ने गाया है। वहीं इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है।

[MORE_ADVERTISE3]

बता दें यह फिल्म साल 1978 में आई बी आर चोपड़ा की फिल्म 'पति पत्नी और वो' की रीमेक है। फिल्म में संजीव कुमार समेत विद्या सिन्हा और रंजीता मुख्य किरदार में थीं। वहीं इस फिल्म में कार्तिक एक आदर्शवादी पति चिंटू त्यागी का रोल निभा रहे हैं। उनके साथ फिल्म में भूमि पेडनेकर और अनन्या अनन्या पांडे भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2O3MBqN
Pati Patni Aur Woh का 'अंखियों से गोली मारे' गाना हुआ रिलीज, कार्तिक का डांस देख याद आए गोविंदा Pati Patni Aur Woh का 'अंखियों से गोली मारे' गाना हुआ रिलीज, कार्तिक का डांस देख याद आए गोविंदा Reviewed by N on November 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.