test

मई में होने जा रही हैं वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी, तारीख से लेकर वेन्यू डिटेल्स आई सामने

नई दिल्ली | बॉलीवुड में कुछ सालों से कई बड़े सेलिब्रिटीज़ ने शादी की है। जिनमें दीपिका-रणवीर, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और प्रियंका चोपड़ा का नाम शामिल हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की खबरें भी सामने आ रही हैं। वहीं अब वरुण धवन (Varun Dhawan) की शादी की तारीख सामने आ गई है। पहले भी वरुण की नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी की खबरे सामने आती रही हैं लेकिन तब वो फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D) को लेकर बिज़ी थे। अब वरुण नताशा से शादी करने में बिल्कुल भी देर नहीं करना चाहते हैं। 2020 की गर्मियों में दोनों का शादी करने का मन चुका है।

जैसी की सभी जानते हैं कि वरुण धवन डायरेक्टर करण जौहर को अपना मेंटर मानते हैं तो वो शादी में कोई बड़ी भुमिका निभा सकते हैं। करण जौहर (Karan Johar) का ज्वैलरी ब्रांड त्यानी ज्वैलरी दोनों की शादी का हिस्सा रहेगा। यानी की नताशा (Natasha Dalal) और बाकी रिश्तेदार इसी ज्वैलरी ब्रांड के गहने पहन सकते हैं। हालांकि वरुण की शादी से पहले उनकी फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No 1) रिलीज़ हो जाएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3boJNhF
मई में होने जा रही हैं वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी, तारीख से लेकर वेन्यू डिटेल्स आई सामने मई में होने जा रही हैं वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी, तारीख से लेकर वेन्यू डिटेल्स आई सामने Reviewed by N on February 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.