test

टीवी एक्टर कुशाल टंडन ने खोला रेस्टोरेंट, पहुंचे बॉलीवुड के कई बड़े सितारे

नई दिल्ली। बॉलीवुड सितारों के साथ ही अ्ब टीवी के एक्टर भी कमाई के मामले में उनसे कम नही है। जहां ये लोग अभिनय के साथ अपनी कमाई की जरिया किसी दूसरी तरह से ढूंढ लेते है उसी तरह से हॉट बॉडी और अच्छे लुक्स के टीवी एक्टर कुशाल टंडन भी अपने मकसद में कामयाब हो चुके है।

kushal2.jpeg

उन्होनें भी अपने अभिनय की दुनियां से हटकर एक नई शुरूआत की है। शुक्रवार को मुंबई अंधेरी वेस्ट में कुशाल टंडन के अपने नए रेस्टोरेंट आर्बर 28 की ओपनिंग की। जिसमें कई बड़े सितारों ने शिरकत की। इस मौके पर बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी शामिल हुए। कुशाल टंडन ने रेस्टोरेंट के लॉन्च‍िंग सेरेमनी के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला से गले मिलकर उनका स्वागत किया।

anup.jpeg

कुशाल टंडन के रेस्टोरेंट की ओपनिंग के दौरान टीवी एक्टर ही नही बल्कि इस मौके पर सोहेल खान और सलमान की कथ‍ित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भीनजर आईं। रेड ड्रेस में यूलिया बिल्कुल अलग लग रही थी। सभी नें इस नये काम का शुभकामनांए दी। बता दें कुशाल टंडन के इस रेस्टोरेंट के शेफ हिमानिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2I36paf
टीवी एक्टर कुशाल टंडन ने खोला रेस्टोरेंट, पहुंचे बॉलीवुड के कई बड़े सितारे टीवी एक्टर कुशाल टंडन ने खोला रेस्टोरेंट, पहुंचे बॉलीवुड के कई बड़े सितारे Reviewed by N on February 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.