test

फिल्म बागी 3 का एक्शन सीक्वेंस Behind The Scenes से आया सामने, टैंक्स के बीच फंसे दिखे टाइगर श्रॉफ

नई दिल्ली | फिल्म बागी 3 (Baaghi 3) को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं। हाल ही में फिल्म से दिशा का एक गाना डू यू लव मी सामने आया था जो फैंस को खूब पसंद आया। फिल्म में दिशा के आइटम सॉन्ग ने तड़का जरूर लगा दिया है। अब फिल्म का एक्शन सीक्वेंस Behind The Scenes से सामने आया है जिसमें टाइगर एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो रितेश देशमुख ने साझा किया है जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर भी दिखाई दे रही हैं, साथ ही सेट पर ढेर सारे टैंक्स दिखाई दे रहे हैं।

बागी 3 (Baaghi 3) में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। साथ ही रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का भी फिल्म में अहम रोल होने वाला है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, अब टाइगर का जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस का वीडियो सामने आया है। वीडियो में टाइगर एक्शन कर चुके है और काफी थके हुए नजर आ रहे हैं। जब रितेश टाइगर के पास कैमरा ले जाते हैं तो वो अपनी शर्टलेस बॉडी दिखाते हैं जिसकी लड़कियां दीवानी हैं। वहीं रितेश देशमुख के चेहरे पर कई चोटें लगी हुई हैं और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी बेहोश होने का नाटक कर रही हैं। वीडियो में पीछे फिल्म का सेट दिखाई दे रहा है और ये भी साफ हो रहा है कि यही फिल्म का क्लाइमेक्स होगा। बता दें कि बागी 3 होली पर 6 मार्च, 2020 को रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38dDU4a
फिल्म बागी 3 का एक्शन सीक्वेंस Behind The Scenes से आया सामने, टैंक्स के बीच फंसे दिखे टाइगर श्रॉफ फिल्म बागी 3 का एक्शन सीक्वेंस Behind The Scenes से आया सामने, टैंक्स के बीच फंसे दिखे टाइगर श्रॉफ Reviewed by N on February 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.