test

दिव्या भारती की मौत की नहीं सुलझ सकी गुत्थी, लोगों ने कहा सपने में आती थीं

नई दिल्ली: दिव्या भारती ( Divya Bharti ) का फिल्म का इंडस्ट्री का सफर बहुत ही छोटा लेकिन शानदार रहा था। दिव्या का जन्म 25 फरवरी को मुंबई में हुआ था। बहुत ही कम उम्र में दिव्या भारती ( Divya Bharti ) बुलंदियों के शिखर तक पहुंच गई थीं। उनका सफर बहुत तेजी से आगे बढ़ा लेकिन उतनी ही जल्दी थम भी गया। महज 19 साल की उम्र में अपने अपार्टमेंट की खिड़की से गिरकर दिव्या की मौत हो गई। उनकी मौत की गुत्थी पूरी तरह सुलझ नहीं पाई। दिव्या भारती की मौत की जांच वर्सोवा के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर जेजी जाधव ने की। ये जांच पांच साल चली लेकिन आखिर में ये नतीजा आया कि ये मौत किसी साजिश का नतीजा नहीं थी और न ही आत्महत्या थी। मामले को दुर्घटना बताकर फाइल बंद कर दी गई। लेकिन क्या आप जानते हैं दिव्या भारती की मौत के बाद कई लोगों ने दावा किया कि वो उनके सपनों में आती थीं।

साथ ही आयशा ने यह भी बताया कि दिव्या शायद जानती थीं कि उनके पास ज्यादा समय नहीं है इसलिए वो हमेशा कहती थीं कि जल्दी करो, जल्दी चलो, जिंदगी छोटी है। आयशा के अलावा खुद दिव्या भारती के मां ने बताया था कि मौत के बाद दिव्या उनके सपने में आकर उनको जगाती थीं। साजिद नाडियाडवाला की दूसरी पत्नी ने भी बताया था कि दिव्या अकसर उनके सपने में भी आती थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32nXeKP
दिव्या भारती की मौत की नहीं सुलझ सकी गुत्थी, लोगों ने कहा सपने में आती थीं दिव्या भारती की मौत की नहीं सुलझ सकी गुत्थी, लोगों ने कहा सपने में आती थीं Reviewed by N on February 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.