test

मिस्टर इंडिया के रीमेक पर अब फिल्म के डायरेक्टर शेखर कपूर ने तोड़ी अपनी चुप्पी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के बाद अब मिस्टर इंडिया के डायरेक्टर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने इसके रीमेक पर रिएक्शन दिया है। शेखर कपूर ने ट्विटर पर दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी (Amrish Puri) की एक तस्वीर शेयर की है। जिन्होंने फिल्म में मशहूर विलेन मोगैम्बो के किरदार को रोल प्ले किया था। इस तस्वीर के जरिए शेखर कपूर ये दिखाना चाहते हैं कि अगर मोगैम्बो जिंदा होते तो उनका क्या रिएक्शन होता। मोगैम्बो की तस्वीर के साथ लिखा है-"क्या कहा? मिस्टर इंडिया 2? इस दुनिया में कोई और मोगैम्बो भी है?" इस तरह शेखर कपूर ने बिना कहे बहुत कुछ कह दिया है।

डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने ट्वीट किया था- मिस्टर इंडिया की ट्रिलॉजी बनाने के लिए काफी उत्साहित हूं। मिस्टर इंडिया के कैरेक्टर को सभी ने बेहद प्यार दिया था, ऐसे में इसको आगे बढ़ाना एक जिम्मेदारी का काम है। अभी हम इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। किसी भी एक्टर को अभी फाइनल नहीं किया गया है। एक बार जब हम स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ्ट तैयार कर लेंगे तो कास्टिंग भी शुरू हो जाएगी। आपको बता दें कि 'मिस्टर इंडिया'(1987) फिल्म को शेखर कपूर ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने लीड रोल निभाया था। साथ ही उनके साथ श्री देवी भी इस फिल्म में थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37VWqOe
मिस्टर इंडिया के रीमेक पर अब फिल्म के डायरेक्टर शेखर कपूर ने तोड़ी अपनी चुप्पी मिस्टर इंडिया के रीमेक पर अब फिल्म के डायरेक्टर शेखर कपूर ने तोड़ी अपनी चुप्पी Reviewed by N on February 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.