test

विजय देवराकोंडा के साथ 'फाइटर' फिल्म में रोमांस करेंगी अनन्या, सामने आई सेट से पहली तस्वीर

'अर्जुन रेड्डी' फिल्म से चर्चा में आए अभिनेता विजय देवराकोंडा अब बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। एक्टर जल्द ही मशहूर डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ की फिल्म 'फाइटर' से हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखेंगे। यह मेगाबजट एक्शन फिल्म है जिसमें विजय के साथ अनन्या पांडे लीड किरदार में नजर आएंगी। हाल ही अनन्या ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया।

 

अनन्या ने जारी किया पोस्ट

फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तेलुगू और तमिल भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। करण जौहर इस मूवी को को- प्रोड्यूस करेंगे। हाल ही अनन्या ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के क्रू संग तस्वीरें शेयर की। कैप्शन में उन्होंने लिखा, बहुत भाग्यशाली हूं जो इतनी बड़ी फिल्म का हिस्सा बनी।

 

विजय देवराकोंडा के साथ 'फाइटर' फिल्म में रोमांस करेंगी अनन्या

6 महीने में शूट होगी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्शन और रोमांस से भरपूर यह फिल्म अगले 6 महीने में लगातार शूट होगी, और पूरे भारत में रिलीज होगी। फिल्म का कुछ हिस्सा देश से बाहर भी फिल्माया जाएगा, और दक्षिण भारत के सभी मुख्य भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। विजय ने इस फिल्म के लिए थाईलैंड से मार्शल आर्ट सीखा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SIV0Cp
विजय देवराकोंडा के साथ 'फाइटर' फिल्म में रोमांस करेंगी अनन्या, सामने आई सेट से पहली तस्वीर विजय देवराकोंडा के साथ 'फाइटर' फिल्म में रोमांस करेंगी अनन्या, सामने आई सेट से पहली तस्वीर Reviewed by N on February 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.