test

अजय देवगन, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण के बीच होगा मुकाबला, एक-दूसरे को मात देने के लिए कसी कमर

अक्सर फेस्टिवल्स पर बॉलीवुड फिल्मों के बीच क्लैश देखने को मिलता हैं। अगले साल वेटेंटाइन डे पर भी तीन बड़ी फिल्मों के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। यह स्थिति तब पैदा जब शुक्रवार को अजय ( Ajay devgan ) ने साउथ फिल्म 'कैथी' ( Kaithi Ramake ) के रीमेक की रिलीज की घोषणा की। दरअसल, अक्षय कुमार Akshay Kumar पहले ही अनाउंस कर चुके है कि वे अगले साल वेलेंटाइन डे पर अपनी फिल्म 'अतरंग रे' ( atrangi re ) लेकर आएंगे। वहीं करण करण जौहर भी दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) और अनन्या पांडे ( Aanaya Pandey ) स्टारर फिल्म भी इस डेट पर रिलीज करने की घोषणा कर चुके हैं।

Akashy, Ajay, Deepika

सिद्धांत हैं लीड रोल में
उधर, दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अनन्या पांडे शकुन बत्रा की अगली फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। उन्होंने भी वेलेंटाइन डे का ही दिन अपनी फिल्म के लिए फिक्स किया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और 'गली बॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में होंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म मॉर्डन डेज की रोमांटिक कॉमेडी होगी जो रिलेशनशिन पर बेस्ट होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VsR3DO
अजय देवगन, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण के बीच होगा मुकाबला, एक-दूसरे को मात देने के लिए कसी कमर अजय देवगन, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण के बीच होगा मुकाबला, एक-दूसरे को मात देने के लिए कसी कमर Reviewed by N on February 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.