test

एयरपोर्ट पर ना पहचान पाने से निराश हुई नीना गुप्ता, कहा- 'अभी इतनी फेमस और कामयाब नही हो पाई हूं'

नई दिल्ली। वैसे तो नीना गुप्ता ( Neena Gupta ) बॉलीवुड में काफी समय से काम कर रही हैं। दूसरी तरफ फिल्म 'बधाई हो' ( Badhai Ho ) में उनकी अदाकारी देख लोग उनके फैन हो गए थे। लेकिन वहीं नीना गुप्ता ने कहना है कि वो उन्हें ऐसा लगता है कि शायद वो अभी वो उतनी मशूहर नहीं हुई हैं। दरअसल नीना की इस बात के पीछे वजह ये है कि हाल ही में नीना गुप्ता का एयरपोर्ट पर तीन बार पासपोर्ट देखा गया। इस किस्से को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

नीना गुप्ता ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है- जब तीन बार आई देखा जाता है तो समझ में आ जाता है कि बेबी तुम फेमस और सफल नहीं हुई। नीना के इस पोस्ट को देख उनके फैंस उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। नीना के एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- कि मैम कई बार ऐसा होता है कि पासपोर्ट पर जवानी की तस्वीर लगाई होती है। जिस वजह से वो पहचान नहीं पाते हैं। वहीं दूसरे फैन ने लिखा- मैम आप एक सेलिब्रेटी है और इस बात में कई संदेह नहीं है लेकिन सुरक्षाकर्मियों की वो ड्यूटी है जो वो कर रहे हैं।

Neena gupta

बता दें कि नीना गुप्ता के सबंधं विवियन रिचर्डस ( Vivian Richards ) के साथ थे। जो कि एक बहुत बड़े खिलाड़ी हैं। नीना ने शादी किए बिना ही एक बच्ची को जन्म दिया था। मसाबा ( Masaba ) जो एक जानी-मानी हस्तियों मे से एक हैं। वो नीना गुप्ता और विवियन की बेटी हैं। विवियन आज भी अपनी बेटी और नीना से मिलने के अक्सर इंडिया आते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2vk6pjb
एयरपोर्ट पर ना पहचान पाने से निराश हुई नीना गुप्ता, कहा- 'अभी इतनी फेमस और कामयाब नही हो पाई हूं' एयरपोर्ट पर ना पहचान पाने से निराश हुई नीना गुप्ता, कहा- 'अभी इतनी फेमस और कामयाब नही हो पाई हूं' Reviewed by N on February 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.