test

B'day Special: संपादक को धमकाने के लिए Shahrukh Khan को जाना पड़ा था जेल, गंदे और छोटे कमरे का बिताई रात!

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ( Shahrukh Khan Birthday ) आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। वह इंडस्ट्री में 28 साल पूरे कर चुके हैं और आज भी शाहरुख का नाम इंडस्ट्री में टॉप स्टार्स की लिस्ट में शुमार है। फिल्म 'दीवाना' ( Deewana) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले किंग खान जहां अपनी सुपरहिट्स फिल्मों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। वहीं अक्सर वह अपने गुस्से को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहे हैं। एक ऐसा ही किस्सा किंग खान को लेकर बॉलीवुड में काफी पॉपुलर है। चलिए आपको बताते हैं। इस पूरे किस्से के बारें में।

यह भी पढ़ें- खलनायक बनकर भी लूट चुके हैं Shahrukh Khan सैकड़ों लोगों का दिल, 'कि..कि..किरण' डायलॉग आज भी है खूब फेमस

Shahrukh Khan

दरअसल, हाल ही में नेटफ्लिक्स के चैट शो ( Netflix Chat Show ) के दौरान शाहरुख खान ने एक घटना का जिक्र किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि वह जेल भी जा चुके हैं। जिसे सुन शो के होस्ट डेविड लेटरमैन भी चौंक पड़े थे। किंग खान ने बताया था कि जेल जाने का कारण उनका गुस्सा ही था। शाहरुख बताते हैं कि एक मैगजीन में उनके लिए कुछ ऐसी चीज़ें लिखी थी। जिसे सुन वह काफी गुस्से में आ गए थे और वह मैगजीन के ही संपादक से सवाल पूछने चले गए थे। संपादक ने जवाब देते हुए कहा कि वह मज़ाक में लिखी गई बात हैं। इसलिए ज्यादा गंभीरता से ना लें। यह सुन शाहरुख अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाए और उन्होंने संपादक संग बदसलूकी कर दी।

Shahrukh Khan

संपादक के ऑफिस से घर लौटने के बाद एक बार वह शूटिंग कर रहे थे। तभी अचानक उनके सेट पर कुछ पुलिस अधिकारी पहुंच गए। उन्होंने उनसे कहा कि वह उनसे कुछ सवाल पूछना चाहते हैं, लेकिन कुछ समय बाद ही वह उन्हें जेल लेकर चले। जहां उन्हें एक छोटे और गंदे से कमरे में रखा गया। शाहरुख ने बताया कि उनके साथ उस कमरे में कई बुरे लोग भी थे। उनका यह बात सुन सभी लोग काफी हैरान हो गए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3elSoDJ
B'day Special: संपादक को धमकाने के लिए Shahrukh Khan को जाना पड़ा था जेल, गंदे और छोटे कमरे का बिताई रात! B'day Special: संपादक को धमकाने के लिए Shahrukh Khan को जाना पड़ा था जेल, गंदे और छोटे कमरे का बिताई रात! Reviewed by N on November 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.