test

Coolie no.1 के सेट पापा संग लिए सैंड राइड के मजे, मस्ती करते हुए आए नज़र

नई दिल्ली। डायरेक्टर डेविड धवन ( David Dhawan ) की 'कुली नं 1’ ( Coolie no.1 ) बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट फिल्म में से एक है। वहीं अब वो इस इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी बनाने जा रहे है। जहां इस फिल्म में करिश्मा कपूर ( Karishma Kapoor ) और गोविंदा ( Govinda ) की जोड़ी दिखाई दी थी। तो इस फिल्म में सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) और वरूण धवन ( Varun Dhawan ) दिखाई देगें। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जिसका कुछ हिस्सा गोवा में भी शूट हो रहा है। शूटिंग के दौरान सेट से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। इस बार पापा और बेटे की एक तस्वीर सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही है।

 David Dhawan With Varun Dhawan

वरूण धवन और डेविड धवन ( David Dhawan ) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों ही मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में डेविड सेंड बाइक चलाते हुए नज़र आ रहे हैं। वरूण धवन पापा के पीछे बैठकर राइड का मज़ा लूट रहें। ये तस्वीर गोवा के पणजी की जहां पर कूली नं 1 की शूटिंग हो रही है। फिल्म के सेट से एक बार ऐसी ही तस्वीर सामने आई थी जिसमें वरूण और डेविड बाइक को तेजी से चलाते हुए नज़र आए थे।

ये भी पढ़ें: 83 साल की वैजयंती माला ने हाथों में थामी गोल्फ स्टीक, कुछ इस अंदाज में लगाया शॉट

 Collie no. 1

बता दें कि डायरेक्टर डेविड धवन की फिल्म कूली नं 1 का दूसरा पार्ट 1 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म का सबसे फेवरेट और सुपरहिट टाइटल ट्रेक मैं तो रास्ते से जा रहा था को शूट कर लिया गया है। इस फिल्म को गोवा के साथ-साथ मुंबई और बैंकॉक में भी शूट किया गया है। वैसे बता दें हाल ही में सारा अली खान 'लव आजकल 2' ( Love Aajkal 2) में दिखाई दी थी। जो कि 14 फरवरी को रिलीज़ हुई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Pagy8P
Coolie no.1 के सेट पापा संग लिए सैंड राइड के मजे, मस्ती करते हुए आए नज़र Coolie no.1 के सेट पापा संग लिए सैंड राइड के मजे, मस्ती करते हुए आए नज़र Reviewed by N on February 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.