test

GYM के बाहर दिखा मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस लुक, वायरल हुई तस्वीरें

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के फिटनेस के बारे में बात करे तो शिल्पा शेट्टी के बाद यदि किसी का नाम सामने आता है, तो वो है मलाइका अरोड़ा(malaika aroras) का, जिनके फिटनेस को देख लोग तारीफ करते नही थकते। 46 की उम्र पार कर लेने के बाद भी उन्होनें अपने फिगर को काफी अच्छी तरह से संभाला है। अभी हाल ही में मलाइका(malaika aroras) का कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें वो जिम के बाहर निकलते नजर आ रही हैं।

malaika-3.jpg

इस दौरान उन्होनें उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ शॉर्ट्स आउटफिट कैरी कर रखा था। जिसमें उनका लुक बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रहा था। फोटोग्राफर्स ने भी बिना किसी देरी किए उनकी तस्वीरों को अपने कैमरे में कैद कर लिया। सोशल मीडिया पर शेयर होते ही तस्वीरें वायरल हो गईं।

malaika-4.jpg

वैसे भी मलाइका(malaika aroras) फिटनेस के लिए काफी जागरुक रहती हैं। वह एक दिन भी जिम जाना मिस नहीं करती हैं। खासकर तब जब वह शहर में हों। मलाइका का वर्कआउट ही नहीं उनके जिम आउटफिट भी उनके फैंस को काफी पसंद हैं।

malaika-arora22.jpeg

मलाइका अरोड़ा सिर्फ जिम के बाहर ही नहीं बल्कि हर बड़े इवेंट्स में भी अपने बोल्ड अवतार से हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर ही लेती हैं।

malaika-arora33.jpg

इन दिनों वो अर्जुन कपीर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। दोनों के साथ की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चित होती रहती हैं। को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39g8n2I
GYM के बाहर दिखा मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस लुक, वायरल हुई तस्वीरें GYM के बाहर दिखा मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस लुक, वायरल हुई तस्वीरें Reviewed by N on February 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.