test

रणवीर, अक्षय और अजय ने बच्चों के साथ बनाया प्यारा वीडियो, सूर्यवंशी की रिलीज डेट हुई चेंज.. देखें Video

नई दिल्ली | अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मचअवेटेड फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब उनके लिए एक खुशखबरी है क्योंकि इसकी रिलीज़ डेट में बदलाव करके 27 मार्च के बजाय अब 24 मार्च 2020 कर दिया गया है। इस बात की जानकारी एक वीडियो शेयर करके दी गई है। इसके अलावा एक और खबर की जानकारी दी गई है कि अब मुंबई के सभी सिनेमाघर 24 घंटे खुले रहेंगे। इस वीडियो को बच्चों ने शेयर किया है जो काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि पहले फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) ईद पर रिलीज होने वाली थी बाद में सलमान खान की फिल्म के साथ भिड़ंत देखते हुए इसे 27 मार्च कर दिया गया। और अब ये फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म सूर्यवंशी को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। ये एक कॉप जॉनर की फिल्म होगी। इससे पहले सिम्बा और सिंघम आ चुकी हैं, फिल्म सूर्यवंशी में तीनों ही दिखाई देंगे। अक्षय कुमार (Ajay Devgn) के साथ कटरीना कैफ नज़र आएंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ST9vUd
रणवीर, अक्षय और अजय ने बच्चों के साथ बनाया प्यारा वीडियो, सूर्यवंशी की रिलीज डेट हुई चेंज.. देखें Video रणवीर, अक्षय और अजय ने बच्चों के साथ बनाया प्यारा वीडियो, सूर्यवंशी की रिलीज डेट हुई चेंज.. देखें Video Reviewed by N on February 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.