test

नाना पाटेकर के एनजीओ ने दर्ज कराया तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि का केस, भरने होंगे 25 करोड़ रुपये

नई दिल्ली। साल 2018 में काफी समय से गायब तनुश्री दत्ता ( tanushree dutta ) ने नाना पाटेकर ( nana patekar ) पर आरोप लगाते हुए अचानक से बॉलीवुड में एक हलचल पैदा कर दी थी। नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए उन्होंने कहा कि साल 2008 में 'हॉर्न ओके' ( Horn Ok ) की शूटिंग के दौरान उन्होंने तनुश्री को गलत तरीके से छुआ था। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि सेट पर मौजूद लोग जैसे की डायरेक्टर राकेश सारंग ( rakesh sarang ), कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ( Ganesh Acharya ) और प्रोड्यूसर सामी सिद्धीकी ( sami siddiqui ) सेट पर चुप्पी साधे तमाशा देख रहे थे। उन्होंने नाना पाटेकर पर यौन हिंसा का केस दर्ज करवाया था।

 

Tanushree dutta And Nana Patekar

लेकिन अब खबरें सामने आईं हैं कि नाना पाटेकर के एनजीओ नाम फाउंडेशन ने तनुश्री पर मानहानि का आरोप लगाया है। उन्होंने तनुश्री पर 25 करोड़ रुपये का मानहानि का जुर्माना ठोका है। जिसके बाद से बॉम्बे हाई कोर्ट ने तनुश्री को नाम फाउंडेशन एनजीओ के खिलाफ आरोप लगाने से रोक लगा दी है। दरअसल, कुछ समय पहले तनुश्री ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने नाना पाटेकर के एनजीओ नाम फाउंडेसन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद एनजीओ ने उन पर केस कर दिया है। बता दें कि केस के दौरान तनुश्री का व्यवहार बिल्कुल भी ठीक नहीं है। ना ही वो और ना ही उनके वकील समय पर अदालत में पेश होते है। जिसके बाद एके मेनन नाम के फाउंडेशन को राहत दे दी गई है।

Tanushree dutta And Nana Patekar

वहीं अब नाना पाटेकर ने बॉम्बे हाइकोर्ट में याचिका दायरा की है। उनका कहना है कि उनका एनजीओ लगातार सूखे से परेशान किसानों के लिए काम कर रहा है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि तनुश्री की वजह उनके एनजीओ का काफी नाम खराब हुआ है। बता दें पुलिस ने भी फर्जी शिकायत कहकर केस को बंध कर दिया था। जिसके बाद तनुश्री ने हाई कोर्ट में अपील करते हुए कहा था कि मैं चुप नहीं रहूंगी, सबकी जांच होगी। तनुश्री का #metoo मूवमेंट से सोशल मीडिया पर कई लड़कियों ने अपनी आप बीती सुनाई। ऐसा लग था मानो सोशल मीडिया पर शिकायतों की बाढ़ सी आ गई हो। हाल ही में कियारा अडवाणी की फिल्म 'गिल्टी' ( Guilty ) भी इस हॉट टॉपिक पर ही आधारित है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Qk1AO7
नाना पाटेकर के एनजीओ ने दर्ज कराया तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि का केस, भरने होंगे 25 करोड़ रुपये नाना पाटेकर के एनजीओ ने दर्ज कराया तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि का केस, भरने होंगे 25 करोड़ रुपये Reviewed by N on March 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.