test

करिश्मा ने किया 26 साल बाद यह खुलासा, अंदाज अपना अपना में किया था ऐसा काम

 

लंबे समय बाद फिर से बॉलीवुड एक्टर करिश्मा कपूर पर्दे पर नजर आएंगी। उनकी वापसी वेब सीरिज मेंटलहुड के तहत हो रही है। इस वेब सीरिज के प्रमोशन के दौरान उन्होंने करीब 26 साल पहले आई फिल्म अंदाज अपना अपना को लेकर अहम खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उस दौरान फिल्म की शूटिंग के लिए हमें शिफ्टों में काम करना पड़ता था। इस कारण समय ही नहीं मिलता था। ऐसे में इस फिल्म को मैंने आज तक नहीं देखा है।

बता दें कि 90 के दशक की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक करिश्मा कपूर है। जिन्होंने उस दौरान कई एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। करीब 8 साल से फिल्मों से दूर करिश्मा ने फिर वेब सीरिज के माध्यम से वापसी की है। करिश्मा ने बताया कि 'मैं ईमानदारी से कहना चाहती हूं कि मैंने 'अंदाज अपना अपना' फिल्म को अभी तक नहीं देखा है। क्योंकि उस वक्त हम लोग एक दिन में तीन-चार शिफ्ट में काम किया करते थे। इस कारण जरा भी समय नहीं मिलता था। यह फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी। जिसमें रवीना टंडन, सलमान खान, आमिर खान, कादर खान, शक्ति कपूर आदि सितारे शामिल थे। करिश्मा ने बताया कि शूटिंग के दौरान हम लोग एक दूसरे से बात भी नहीं करते थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VVCgSs
करिश्मा ने किया 26 साल बाद यह खुलासा, अंदाज अपना अपना में किया था ऐसा काम करिश्मा ने किया 26 साल बाद यह खुलासा, अंदाज अपना अपना में किया था ऐसा काम Reviewed by N on March 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.