test

बोल्ड ड्रेस के कारण ट्रोल हुईं नुसरत भरूचा, मधुरिमा तुली ने यूजर्स को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री नुसरत भरूचा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नुसरत सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी शानदार फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। कई बार एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। हाल ही में नुसरत भरूचा ने एक बोल्ड फोटोशूट कराया था, जिसमें उन्होंने एक बौटल ग्रीन कलर की बेली हाई स्लिट ड्रेस पहनी थी। उन्होंने हाल ही आउटफिट फिल्मफेयर के दौरान पहना था। इसमें पैर से लेकर कमर तक स्लिट थी और थाई पर एक बेल्ट थी। इसे देखकर कुछ लोगों ने नुसरत की तारीफ की तो कई इन्हें ट्रोल करने लगे। उनकी ड्रेस को लेकर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट करने लगी।

nushrat bharucha

नुसरत ने भी अपनी ड्रेस पर बयान देते हुए कहा था कि मैं हर किसी की राय का सम्मान करती हूं। कोई समस्या नहीं है। कई लोग ऐसे हैं जो आपको ट्रोल करेंगे तो कई आपको पसंद कर आपकी तारीफ भी करेंगे। मुझे जो अच्छा लगता है मैं पहनती हूं। मैं चाहूंगी कि लोग इसका सम्मान करें।

नुसरत के सपोर्ट में 'बिग बॉस 13' की एक्स-कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली आई। मधुरिमा ने कहा कि ऐसी ड्रेस पहनने में कोई दिक्कत नहीं है। मैं खुद एक ऐसी ड्रेस पहनना पसंद करूंगी। ऐसी ड्रेस पहनने के लिए विश्वास और कॉन्फिडेंस की जरूरत होती है जो कि मैं नुसरत में देख पा रही हूं। उन्होंने साथ ही नुसरत को ट्रोलर्स पर ध्यान ना देने की सलाह भी दी है।

nushrat bharucha

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38tPQih
बोल्ड ड्रेस के कारण ट्रोल हुईं नुसरत भरूचा, मधुरिमा तुली ने यूजर्स को दिया करारा जवाब बोल्ड ड्रेस के कारण ट्रोल हुईं नुसरत भरूचा, मधुरिमा तुली ने यूजर्स को दिया करारा जवाब Reviewed by N on March 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.