test

प्रभास संग अफेयर पर अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम बहुत क्लोज हैं, रात को 3 बजे तक....

साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। अनुष्का का नाम अभिनेता प्रभास जोड़ा गया। काफी लंबे समय से प्रभास और अनुष्का के रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में सामने आती रहती है। हालांकि दोनों ने हमेशा एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताया है। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने प्रभास के साथ अपने रिलेशनशिप खुलकर बातचीत की है।

Anushka Shetty

हाल ही दिए इंटरव्यू में अनुष्का ने प्रभास को लेकर कहा कि वह प्रभास को 15 साल से जानती है और मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। हमारी दोस्त इतनी मजबूत है कि मैं उनको रात को 3 बजे भी फोन कर सकती हूं। एक्ट्रेस ने कहा कि हम एक दूसरे के बहुत करीब है लेकिन दोनों शादी नहीं कर सकते। साथ ही कहा कि हमारी ऑनस्क्रीन जोड़ी अच्छी है। हम दोनों ही अपनी फीलिंग्स नहीं छिपाते।

पिछले दिनों एक डायरेक्टर संग अफेयर की खबरों पर अनुष्का ने कहा कि उनको समझ नहीं आ रहा है कि कोई इस तरह की खबरें कैसे लिख देते है। अगर कोई ऐसे झूठी खबर लिखता है तो इससे उनका परिवार भी काफी प्रभावित होता है। लोगों को ये समझना चाहिए। वहीं अनुष्का से अफेयर की खबरों को लेकर प्रभास ने कहा था कि हम सिर्फ दोस्त हैं। अगर इससे ज्यादा हमारे बीच कुछ होता, तो क्या पिछले 2 सालों में किसी ने हमें साथ नहीं देखा होता।

Anushka Shetty Prabhas

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3d2KHRR
प्रभास संग अफेयर पर अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम बहुत क्लोज हैं, रात को 3 बजे तक.... प्रभास संग अफेयर पर अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम बहुत क्लोज हैं, रात को 3 बजे तक.... Reviewed by N on March 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.