test

बॉलीवुड के 5स्टार्स हैं अजीबोगरीब आदतोें का शिकार,जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी के बारे में बात करे तो उनकी कुछ आदते भी एक आम इंसान की तरह ही होती है। जो काफी हद तक बुरी भी होती है। जिस तरह से हम अपनी कुछ ऐसी आदतो के शिकार हो जाते है जो अपने आप में हसी का पात्र बन जाता है ऐसा ही कुछ हाल इन सेलिब्रिटिज की आदतो का जिसके बारे में सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान।
जीं हां ये बात बिल्कुल सही है कि बॉलीवुड में कुछ स्टार्स ऐसे है जो अपनी इस अजीबोगरीब आदतों से काफी परेशान है। आइए जानते है इनके बारे में।

salman_final.jpg

सलमान खान

सबसे पहले बात हम बात करते है सलमान की आदतों के बारे में जिसे हर कोई जानना चाहेगा। सलमान खान ये बात तो सब जानते हैं कि सलमान खान को ठंडे पानी से नहाने की आदत है। लेकिन उन्हें शरीर पर साबुन कम लगाने के साथ उन्हें जोड़कर रखने का शौक काफी ज्यादा है। सलमान खान किसी भी जगह पर जाते है वो उस जगह से नैचुरल और हैंडमेड साबुन इकट्ठा करके जरूर लाते है। यह उनकी आदतों में से एक है।

करीना कपूर

दूसरा नाम आता है करीना कपूर खान का। ये एक्ट्रेस भले ही एक बच्चे की मां बन चुकी है। लेकिन नाखूनों को चबाने की आदत उन्होने अभी तक नही छोड़ी है। करीना को अपने नाखून चबाने की बुरी आदत है।

amit_fi.jpg

अमिताभ बच्चन
बॉलीवुड से शहशांह अमिताभ बच्चन भी अपनी गलत आदतों से अछूते नही है इनकी आदत को तो आप भी सुनकर हैरान हो जाएंगे। जानकारी के मुताबिक अमिताभ अपने हाथ में एक नही बल्कि दो घड़ियां पहनते हैं। यह इसलिये करते है कि परिवार का कोई सदस्य जब विदेश से बाहर जाता है तो वो एक घड़ी से उस जगह का समय देख सके।

sunny_leon.jpg

सनी लियोनी

इस लिस्ट में अभिनेत्री सनी लियोनी की आदत काफी गंभीर है उऩ्होनें बार बार पैर धोने की आदत है। जब भी वो शूट पर जाती है। उन्हें बार बार कुछ समय के अंतराल पर अपने पैर धोने पड़ते हैं। इस वजह से कई बार वो लेट भी हो जाती हैं।

shahrukh-khan.jpeg

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी इसमें पीछे नहीं है। उन्हें वीडियो गेम्स खेलने का बहुत शौक है। जब भी वो फ्री होते हैं किनारे बैठ कर गेम्म खेलने में लग जाते है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3d5VkDy
बॉलीवुड के 5स्टार्स हैं अजीबोगरीब आदतोें का शिकार,जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान! बॉलीवुड के 5स्टार्स हैं अजीबोगरीब आदतोें का शिकार,जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान! Reviewed by N on March 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.