test

कोरोनावायरस ले डूबा अंग्रेजी मीडियम की कमाई, 4 दिनों में कमाए महज दस करोड़

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan), राधिका मदान और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज से पहले ये माना जा रहा था कि फिल्म की कमाई में काफी नुकसान देखने को मिल सकता है क्योंकि कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते कई शहरों के सिनेमाघर 31 मार्च तक के लिए बंद कर लिए हैं और साथ ही लोग पब्लिक प्लेस में जाने से भी बच रहे हैं और ऐसा होता भी नजर आ रहा है क्योंकि अंग्रेजी मीडियम फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। ऐसे में बात करें फिल्म की चौथे दिन की कमाई की तो शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए माना जा रहा है कि अंग्रेजी मीडियम ने सोमवार को 1 से 1.5 करोड़ की कमाई की होगी। ऐसे में फिल्म को टोटल कलेक्शन दस करोड़ ही हो पाया है। हालांकि इसकी आधिकारिक सूचना आना अभी बाकी है।

'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म में इरफान खान (चंपक) एक पिता के रोल में हैं। वहीं एक्ट्रेस राधिका मदान ने उनकी बेटी (तारीका) का किरदार निभाया है। दोनों पिता-बेटी राजस्थान में रहते हैं, लेकिन तारीका का सपना है कि वो लंदन (London) की यूनिवर्सिटी में पढ़े। ऐसे में बेटी के इस सपने को पूरा करने का जिम्मा चंपक ले लेता है, जिसमें उसका साथ देता है उसका भाई घसीटेराम (दीपक डोबरियाल) । फिल्म यही से आगे बढ़ती है कि कैसे चंपक और घसीटेराम तरह-तरह के जुगाड़ लगाकर लंदम पहुंचते हैं और तारीका का एडमिशन कराते हैं।

angrezi_medium_.jpeg

फिल्म में सभी एक्टर्स ने कमाल की एक्टिंग की है। लेकिन उलझी हुई कहानी फिल्म को खराब कर देती है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड की कई फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। लेकिन 'अंग्रेजी मीडियम' के मेकर्स ने तय तारीख में ही फिल्म को रिलीज किया और जहां सिनेमाघर बंद हैं वहां इस फिल्म को दोबारा रिलीज किया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3aXd5Tu
कोरोनावायरस ले डूबा अंग्रेजी मीडियम की कमाई, 4 दिनों में कमाए महज दस करोड़ कोरोनावायरस ले डूबा अंग्रेजी मीडियम की कमाई, 4 दिनों में कमाए महज दस करोड़ Reviewed by N on March 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.