test

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ने पार किया 60 करोड़ का आंकड़ा

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) को रिलीज हुए 18 दिन हो चुके हैं। आयुष्मान खुराना फिर से एक बार हटके स्टोरी ऑडियंस के लिए लेकर आए हैं। शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) को लोग काफी पसंद कर रहे है। शुरुआती दिनों में अच्छी खासी कमाई करने के बाद फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही थी। लेकिन फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक, 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) ने 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

shubh_mangal_zyada_saavdhan_1.jpeg

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा- फिल्म ने अपने तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को 40 लाख, शनिवार को 70लाख और रविवार को 97 लाख की कमाई की। तरण आदर्श ने आगे लिखा कि 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) का टोटल कलेक्शन 61.01 करोड़ हो चुका है। बता दें कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) को क्रिटिक्स द्वारा अच्छा रिसपॉन्स मिला है। इस फिल्म की कहानी होमो सेक्शुयल और होमो फोबिया पर बेस्ड है। लीड रोल में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और जितेंद्र कुमार हैं तो सपोर्टिंग रोल में नीना गुप्ता और गजराज राव हैं। सभी एक्टर्स ने अपना काम बखूबी किया है।

shubh_mangal_zyada_saavdhan_6.jpeg

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की कहानी कार्तिक (आयुष्मान खुराना) और अमन (जितेंद्र कुमार) की है, जो एक-दूसरे से प्यार करते हैं। दोनों के प्यार के दुश्मन खुद उनके परिवार वाले हैं जो दोनों को अलग करने के लिए हर तरीका अपनाते हैं। तो कैसे कार्तिक और अमन अपने परिवार को इस रिश्ते के लिए मनाते हैं इसी पर पूरी फिल्म है। मूवी यही बताती है कि भले कानून ने समलैंगिता को अपराध की श्रेणी से बाहर कर दिया हो, मगर समलैंगिक समुदाय को होमोफोबिया के रूप में अपने ही परिवारों से घृणा, तिरस्कार और रिजेक्शन सहना पड़ता है। डायरेक्टर हितेश केवल्या ने एक रिस्की कॉन्सेप्ट पर काम किया है और इसके लिए उनकी सराहना करनी चाहिए।

shubh_mangal_zyada_saavdhan_1.jpeg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2vGCgLq
आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ने पार किया 60 करोड़ का आंकड़ा आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ने पार किया 60 करोड़ का आंकड़ा Reviewed by N on March 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.