test

84 साल की उम्र में अभिनेता धर्मेंद्र पर टूटा दुखों का पहाड़, परिवार भी सदमे में

इंडस्ट्री में हीमैन 'He-Man' के नाम से पहचाने जाने वाले मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र Dharmendra पिछले कई सालों से बॉलीवुड से दूर अपने फॉर्म हाउस में खेती-बाड़ी करने में व्यस्त हैं। हाल ही उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'पहाड़ों पर भी फैसल बो दूंगा।' बता दें कि हाल ही में उन्होंने एक नया रेस्त्रां खोला है। इसका नाम 'हीमैन' restaurant 'He-Man' रखा गया। लेकिन अब खबर आ रही हैं कि धर्मेंद्र अपने नए रेस्त्रां के चलते बड़ी मुश्किल में घिर गए हैं। क्योंकि उनके रेस्त्रां को अवैध निर्माण के चलते महज 22 दिनों के भीतर ही सील कर दिया गया है।

 

Dharmendra

हीमैन पर नरग निगम ने की कार्यवाही
धर्मेंद्र का हीमैन रेस्त्रा करनाल स्थित है और इस पर नगर निगम ने कार्यवाही की है। खबर है नगर निगम के अधिकारी रेस्त्रां में पहुंचे और इसमें मौजूद सभी ग्राहकों और कर्मचारियों को बाहर निकाल सील करके गेट पर नोटिस चस्पा कर दिया। निगम के अधिकारियों का कहना है कि बीते सला कई मालिकों को नोटिस दिए थे, लेकिन कोई जवाब नहीं आया इसलिए हमने यह कार्रवाई की है।

 

Dharmendra

14 फरवरी को ही खुला था हीमैन
बता दें कि बीती 14 फरवरी को ही धर्मेंद्र ने हीमैन रेस्त्रां का शुभारंभ किया था। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि वे एक नया रेस्त्रां शुरू करने जा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने'गरम धरम ढाबा' खोला था। इसी की सफलता के बाद धर्मेंद्र ने अब ही मैन रेस्त्रां खोलने का फैसला किया। धर्मेंद्र और देओल फैमिली वैलेंटाइन्स डे पर अपने फैंस को हीमैन रेस्त्रां की नई सौगात दी थी। बता दें कि धर्मेंद्र आखिरी बार फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नजर आए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2xjh1j7
84 साल की उम्र में अभिनेता धर्मेंद्र पर टूटा दुखों का पहाड़, परिवार भी सदमे में 84 साल की उम्र में अभिनेता धर्मेंद्र पर टूटा दुखों का पहाड़, परिवार भी सदमे में Reviewed by N on March 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.