test

होली के रंगों से डरते हैं ये सेलेब्स, जानिए चौंकाने वाली वजह

होली का त्यौहार देशभर में धूम धाम से मनाया जाता है। बॉलीवुड के सितारों की भी अपनी खास तरह की होली सेलिब्रेट करते है। बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार होली पार्टी का आयोजन भी करते हैं। लेकिन वहीं दूसरी तरफ इंडस्ट्री में कुछ ऐसे सेलेब्स भी हैं जो रंगों से कोसों दूर रहते हैं। आइए जानते है इसके पीछे की वजह जिसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं।

रणवीर सिंह

'गोलियों की रासलीला' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों में होली सीन करने वाले रणवीर सिंह रियल लाइफ में यह त्योहार सेलिब्रेट नहीं करते। 2016 में एक इंटरव्यू में उन्होंने इसकी वजह बताते हुए कहा था, "मैं होली नहीं मनाता। मेरी चिंता सफाई को लेकर है। इसलिए मैं होली नहीं खेलता।"

Bollywood celebs

करण जौहर

पिछले साल रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में करण जौहर ने ये किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि वो होली से क्यों डरते हैं। करन ने बताया, 'जब मैं 10 साल का था तो अमिताभ सर के घर होली खेलने जाता था। हालांकि मैंने वहां बता दिया था कि मैं होली और रंगों से डरता हूं। जब यह बात अभिषेक को पता चली तो वो बाहर आए और मुझे उठाकर रंग भरे पानी के पूल में फेंक दिया।'' करन के मुताबिक, इस वाकये के बाद मैं इतना डर गया था कि होली के लिए मेरा प्यार ही खत्म हो गया और तब से अब तक मैंने कभी होली नहीं खेली।" होली का ही एक और किस्सा शेयर करते हुए करन ने बताया था- 'बचपन में मेरे मोहल्ले वाले मुझे सिल्वर पेंट से रंगने की कोशिश करते थे। कॉलोनी के बच्चे मेरे पीछे पेंट लगाने के लिए दौड़ते थे। ऐसे में कई बार मैं खुद को बचाने के चक्कर में गिर जाता था और चोट लग जाती थी। फिर मैं उन बच्चों से जमकर झगड़ा करता था।'

करीना कपूर

करीना कपूर ने 2014 में कहा था, 'हम कभी होली नहीं मनाते। जब से मेरे दादाजी की मौत हुई है, तब से उनके साथ रंग भी हमारी जिंदगी से चले गए। तब से हममें से कोई भी होली नहीं मनाता।'

कृति सेनन

2016 में कृति सेनन कहा था, 'मैं ज्यादा होली नहीं खेलती। दिल्ली की तरह यहां मेरा फ्रेंड सर्किल नहीं है। इसके अलावा, एक एक्ट्रेस होने के नाते मुझे अपनी स्किन की केयर भी करनी पड़ती है।'

Bollywood celebs

जॉन अब्राहम

कुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान जॉन ने कहा था, 'मैं होली नहीं मनाता। आदमी होली का मिसयूज करते हैं और इसे बेकार कर देते हैं। इसलिए ऐसे सेलिब्रेशन का सम्मान नहीं करता।' जॉन ने इसे नेचर की बर्बादी से जोड़ते हुए कहा था, 'आप पेड़ काटते हो। इससे प्रकृति नष्ट हो रही है। धर्म के नाम पर आप हर चीज बर्बाद करते जा रहे हैं। इसलिए मैं होली नहीं खेलता।'

तापसी पन्नू

तापसी कहती हैं, 'घर पर होली मुश्किल से सेलिब्रेट कर पाती हूं। मेरे पेरेंट्स रंगों से होली नहीं खेलते। इसलिए मैं उनके साथ होटल में रहती हूं और उनके साथ ही होली मना लेती हूं।' तापसी ने यह 2016 के एक इंटरव्यू में कहा था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PXjlmh
होली के रंगों से डरते हैं ये सेलेब्स, जानिए चौंकाने वाली वजह होली के रंगों से डरते हैं ये सेलेब्स, जानिए चौंकाने वाली वजह Reviewed by N on March 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.