test

अर्पिता की बेटी Ayat को सलमान ने किया प्यारा किस, भांजी के साथ मस्ती करते दिखे भाई जान

नई दिल्ली। सलमान खान ने भले ही शादी का स्वाद ना चखा हो ,लेकिन बच्चो के प्रति उनका प्यार हमेशा से ही देखने को मिल जाता है फिर चाहे उनकी फिल्म में बच्चों के साथ का किरदार हो या फिर पर्दे के पीछे। उनका बच्चों से काफी बड़ा लगाव रहा है। अक्सर सलमान को जब भी समय मिलता है वो अर्पिता के बच्चों के संग ज्यादा से ज्यादा टाइम बिताना पसंद करते है। सोशल मीडिया पर सलमान खान, अर्पिता के बेटे अहिल के साथ की की तस्वीरे अक्सर वायरल होती रहती है। लेकिन पहली बार सलमान अर्पिता की क्यूट बेटी Ayatके संग कुछ इस तरह का प्यार जताते नज़र आ रहे है। जिसका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।इसमें वह उनके साथ खेलते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान के 54वें जन्मदिन पर बहन अर्पिता शर्मा ने दूसरे बच्चे को जन्म देकर सलमान को प्यारा सा उपहार दिया था। और घर पर आईं नन्ही परी के बारे में फैन्स को जानकारी सलमान ने ही एक ट्वीट के माध्यम से देते हुए लिखा था- कि इस खूबसूरत दुनिया में आने के लिए हम सभी आपका स्वागत करते हैं। धन्यवाद अर्पिता और आयुष मुझे और परिवार को मेरे जन्मदिन पर दुनिया का सबसे बेहतरीन तौहफा देने के लिए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2wEmDny
अर्पिता की बेटी Ayat को सलमान ने किया प्यारा किस, भांजी के साथ मस्ती करते दिखे भाई जान अर्पिता की बेटी Ayat को सलमान ने किया प्यारा किस, भांजी के साथ मस्ती करते दिखे भाई जान Reviewed by N on March 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.