test

रिचा चड्ढा की अली फज़ल के साथ हुई सगाई, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) की शादी की खबरें कई दिनों से सोशल मीडिया (Social Media) पर चल रही हैं। इसी बीच कपल के एंगेजमेंट की फोटोज़ इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। रिचा ने अली फज़ल से सगाई कर ली है जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। फैंस लगातार उन्हें विश कर रहे हैं, उनका अचानक ऐसा सरप्राइज़ हर किसी को हैरान कर रहा है।

रिचा (Richa Chadda) ने अपने इंस्टाग्राम पर सगाई की अंगूठी पहने एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो हाथ में एक अवॉर्ड भी लिए हुए हैं। इसके अलावा उन्होंने एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उनके हाथों में डायमंड रिंग (Diamond Ring) दिख रही है। रिचा ने जो रिंग पहनी है वो तीन डायमंड्स से बनी हुई है और सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। रिचा की अंगूठी साफ सबूत है कि उन्होंने और अली फज़ल ने सगाई कर ली है। हालांकि अभी तक इसकी कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

richa-chadda-engagement-ring-1.jpg

बता दें कि रिचा चड्ढा और अली फजल की शादी को लेकर खबरें आ रही थीं कि दोनों 15 अप्रैल को शादी कर सकते हैं। जिसका फंक्शन दिल्ली और मुंबई में रखा जाएगा। अली और रिचा एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और दोनों ने कुछ फिल्मों में भी साथ काम किया है। कई इवेंट्स पर दोनों को साथ देखा गया जिसके बाद रिचा और अली ने खुद भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TuzZM8
रिचा चड्ढा की अली फज़ल के साथ हुई सगाई, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल रिचा चड्ढा की अली फज़ल के साथ हुई सगाई, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल Reviewed by N on March 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.