test

इस एक्टर ने किया ट्वीट, बोले जल्दी से भारत आए कोरोना वायरस

कोरोना वायरस के कारण जहां हजारों लोगों संक्रमित हो चुके हैं। सैंकड़ों लोगों की मौत हो चुकी है। लोगों में इस वायरस को लेकर जमकर भय व्याप्त है। वहीं बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने कोरोना वायरस को जल्दी भारत आने की बात अपने ट्वीटर एकाउंट पर लिखकर शेयर की है। जो जमकर वायरल हो रहा है। क्योंकि उनके इस ट्वीट में भी कौमी एकता की झलक नजर आ रही है।

 

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने कोरोनावायरस को लेकर ट्वीट किया है। 'मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि कोरोना वायरस भारत में आ जाए। उसके बाद शायद हम सभी हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई फिर से भाई बनकर कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ने लगे'। इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। बतादें कि दुनियाभर में 82,500 से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इस वायरस की चपेट में आने से करीब 2,810 लोगों की मौत हो चुकी है। कमाल के इस ट्वीट को जमकर पढ़ा जा रहा है। आपको यह भी बता दें कि हॉलीवुड पर भी कोरोनावायरस का असर पड़ने लगा है। प्रमुख फिल्मों व शो को लॉन्च करने के हॉलीवुड के प्रयासों को कोरोना वायरस के प्रकोप ने बुरी तरह से प्रभावित किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस वायरस के कारण चीन, जापान, इटली और दक्षिण कोरिया काफी प्रभावित हुए हैं। इस कारण कई फिल्मों के चीन में प्रीमियर की योजना रद्द कर दी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2I5eRps
इस एक्टर ने किया ट्वीट, बोले जल्दी से भारत आए कोरोना वायरस इस एक्टर ने किया ट्वीट, बोले जल्दी से भारत आए कोरोना वायरस Reviewed by N on March 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.