test

धर्मेंद्र ने शायरी करते हुए कहा- 'क्या लेकर जाओगे, फकीर हो जाओ धरम वरना ये लालच भरी जिंदगी ठीक से ना जी पाओगे।'

नई दिल्ली। बॉलीवुड के गरम धरम के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ( Dharmendra ) के आज भी लोग दीवाने हैं। उनके एक डायलॉग पर आज भी लोग सीटियां और तालियां बजाने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। धर्मेंद्र काफी समय से फिल्मों में काम नहीं कर रहे हैं। लेकिन वो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़े रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो को पोस्ट किया है। इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने अंदाज में एक शायरी को कह रहे हैं। धर्मेंद्र की इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे है। जानते हैं आखिर उन्होंने वीडियो में ऐसा क्या बोला है।

बता दें धर्मेंद्र को कुछ समय पहले डेंगू हो गया था। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। फिलहाल वो बेहतर हैं और आजकल अपनी फैमिली संग समय बिता रहे है। वो अक्सर कई वीडियोज को साझा करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फॉर्म हाउस की वीडियो को शेयर किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2wn4f2I
धर्मेंद्र ने शायरी करते हुए कहा- 'क्या लेकर जाओगे, फकीर हो जाओ धरम वरना ये लालच भरी जिंदगी ठीक से ना जी पाओगे।' धर्मेंद्र ने शायरी करते हुए कहा- 'क्या लेकर जाओगे, फकीर हो जाओ धरम वरना ये लालच भरी जिंदगी ठीक से ना जी पाओगे।' Reviewed by N on March 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.