test

शिल्पा शेट्टी ने शमिता को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, अपनी बहन से थीं इनसिक्योर

कोरोना वायरस के चलते देशभर में सभी लोग अपने अपने घरों में बंद है। आम लोगों के साथ सेलेब्स भी अपने घर पर क्वालिटी टाइम स्पेन कर रहे हैं। सभी स्टार्स सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए इस जानलेवा वायरस से बचने के उपाय बता रहे है। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी बहन शमिता शेट्टी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

shilpa shetty

एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पिता ने मुझे बताया कि शमिता के होने के बाद पहले साल मुझे ये महसूस होता था कि मेरा रंग शमिता के रंग से ज्यादा डार्क है। उसके गोरे होने से वह असहज थी और वह अपनी मां से पूछती थी कि आपने उसे गोरा और मुझे काला क्यों बनाया? शिल्पा ने बताया कि वह शमिता के पहले ऑडिशन में भी शामिल हुई थीं और अपने लिए बहुत डरी हुई थीं। उन्होंने बताया कि मैंने हमेशा महसूस किया है कि मेरी बहन मेरे से ज्यादा खूबसूरत है और मुझसे अच्छी दिखती है। वो एक बेहतर एक्ट्रेस होने का साथ डांसर भी है।

शिल्पा ने कहा कि हम दोनों बहन खूब लड़ते थे। एक बार जब मैंने शमिता को मैंने पापा की अलमारी में बंद कर दिया था। मैंने उनपर सनमाइका का एक पीस फेंक दिया, जिसका निशान आज भी शमिता के चेहरे पर है। आपको बता दें कि शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस लंबे समय बाद फिल्मों में कमबैक कर रही है। शिल्पा जल्द ही फिल्म 'निक्कमा' और 'हेरा फेरी' के सीक्वल में नजर आएंगी।

shamita shetty

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bm7VRp
शिल्पा शेट्टी ने शमिता को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, अपनी बहन से थीं इनसिक्योर शिल्पा शेट्टी ने शमिता को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, अपनी बहन से थीं इनसिक्योर Reviewed by N on March 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.