test

काजोल की बेटी न्यासा की तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर वायरल, जानें क्या है इसके पीछे की वजह!

नई दिल्ली। काजोल और अजय देवगन (Kajol-Ajay Devgn) की बेटी न्यासा(Nyasa Devgn)) भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो, लेकिन मीडिया की नजरों का निशाना बन ही जाती है। उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है । अभी हाल ही में न्यासा देवगन को मुंबई की गलियों में फ्रेंड्स के साथ स्पॉट होते हुए देखा गया। जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन फोटोज में न्यासा का लुक कुछ अलग ही तरह का दिखा। उन्होनें अपने चेहरे पर हल्का सा मेकअप भी किया हुआ था। इस मौके पर उन्होंने शॉर्ट्स और चैक की शर्ट कैरी की और अपने बालों को खुला रखा।

_daughter_nyasafinal.jpg

सावले रंग की दिखने वाली न्यासा अपने मेकअप से चेहरे पर ग्लो नजर आ रहा था। सावले रंग की दिखने वाली न्यासा अपने लुक से हर किसी को अपनी ओर खीच रही थी।

न्यासा की बात करें तो अक्सर न्यासा अपने आउटफिट के लेकर ट्रोल होती रहती हैं। कुछ समय में पहले उन्होनें एर मंदिर में पर्वेश करने के दौरान ऐसी ड्रेस पहन ली थी जब यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो यूर्जस भी उनके लुक को लेकर ट्रोल करने लगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TbCfYB
काजोल की बेटी न्यासा की तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर वायरल, जानें क्या है इसके पीछे की वजह! काजोल की बेटी न्यासा की तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर वायरल, जानें क्या है इसके पीछे की वजह! Reviewed by N on March 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.