test

ना बाबा ना पिता जैसा पति नहीं चाहिए आलिया भट्ट, बताई ऐसी वजह, हर कोई हैरान

आलिया भट्ट Alia Bhatt 27th Birthday ने रविवार को अपना 27वां जन्मदिन मनाया। केक काटते वक्त की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं। देखते ही देखते छोटी सी उम्र में वे बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो गईं। आइए जानते हैं आलिया Alia Birthday 27th Birthday के बर्थडे पर उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

 

alia bhatt and soni razdan

ना बाबा ना पापा का जैसा पति नहीं
आलिया अपने परिवार के काफी करीब हैं खासकर अपने पिता महेश भट्ट के साथ उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। लेकिन क्या आप जानते हैं फिर वे अपने पिता जैसा पति नहीं चाहतीं। दरअसल, कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि वे नहीं चाहतीं कि उनका पति उनके पापा जैसा हो। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा था, 'मेरे पापा बहुत अच्छे हैं और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। हम एक-दूसरे के साथ बहुत सारी बात करते हैं और दोनों अच्छे दोस्त भी हैं। लेकिन मेरी लाइफ में एक महेश भट्ट ही काफी है दूसरा नहीं रख सकती।'

 

alia bhatt

रणबीर से शादी को लेकर चर्चा में हैं आलिया
बीते कई महीनों से खबर चल रही हैं कि आलिया और रणबीर कपूर जल्द शादी के बंधन में बधंने जा रहे हैं। दोनों को अक्सर पार्टीज और इवेंट्स में साथ—साथ देखा जाता है। इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान दोनों अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बातें कर रहे हैं। कपूर फैमिली को भी आलिया काफी पसंद है तो महेश भट्ट को भी इस रिश्ते से कोई ऐतराज नहीं है।

रणबीर का काफी नेचुरल इंसान हैं
आलिया ने कहा था कि रणबीर काफी नेचुरल इंसान हैं, वे एक्टिंग भी काफी अच्छी करते हैं। इतना ही नहीं वे रणबीर की एक्टिंग में इतनी खो जाती हैं कि अपने खुद के डायलॉग्स तक भूल जाती हैं। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया, रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TRZ6Zv
ना बाबा ना पिता जैसा पति नहीं चाहिए आलिया भट्ट, बताई ऐसी वजह, हर कोई हैरान ना बाबा ना पिता जैसा पति नहीं चाहिए आलिया भट्ट, बताई ऐसी वजह, हर कोई हैरान Reviewed by N on March 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.