test

कोरोना वायरस को भुनाएगी इंडस्ट्री, कई फिल्मों के टाइटल हुए रजिस्टर्ड

कोरोना वायरस अब दुनियाभर में महामारी बन चुका है। देश में भी कई लोग इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। इसकी दहशत के चलते फिल्मों की शूटिंग रोकी जा रही हैं। सिनेमाघर बंद पड़े है और कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई हैं। बॉलीवुड सेलेब्स विदेश यात्रा करने से बच रहे हैं। दूसरी तरफ फिल्म इंडस्ट्री ने इस वायरस पर फिल्में बनाने की तैयारी कर ली है।

corona virus

क्रिशिका लुल्ला ने शुरू किया स्क्रिप्ट पर काम
रिपोर्ट के मुताबिक, 'बाजीराव मस्‍तानी', 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स', 'बदलापुर', 'बजरंगी भाईजान' जैसी फ‍िल्‍मों का निर्माण करने वाली कंपनी इरोज इंटरनेशनल ने 'कोरोना प्‍यार है' नाम से फ‍िल्‍म का टाइटल रजिस्‍टर कराई है। यह कोरोना पर रजिस्‍टर हुई पहली फ‍िल्‍म है। खबरों के अनुसार, प्रोड्यूसर क्रिशिका लुल्ला फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है। ये एक लव स्टोरी होने जा रही है। एक बार हालात सामान्य हो जाने के बाद इस पर काम शुरू कर दिया जाएगा। फिल्‍म में ऐक्‍टर्स कौन होंगे, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

'कहो ना प्‍यार है' से मिलता-जुलता नाम
आपको बता दें, साल 2000 में आई ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल की फिल्‍म 'कहो ना प्‍यार है' रिलीज हुई थी जो कि ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई। अब उसी से मिलते-जुलते नाम वाली 'कोरोना प्‍यार है' ऑडियंस को देखने को मिलेगी।

corona virus

डेडली कोरोना' नाम से भी फिल्‍म
कोरोना प्यार है के अलावा और भी कई टाइटल रजिस्टर किए गए हैं। प्रॉडक्‍शन हाउस इंडियन मोशन पिक्‍चर प्रोड्यूसर्स असोसिएशन ने भी फ‍िल्‍म रजिस्‍टर कराई है। इसका नाम 'डेडली कोरोना' रखा गया है।

फिल्मों पर असर
कोरोना वायरस के डर की वजह से कई राज्यों में सिनेमाघर बंद कर दिए हैं। जिसकी वजह से रिलीज हुई फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर काफी असर पड़ रहा है। इसकी वजह से फिल्मों और टीवी शो की शूूटिंग भी पर रद्द कर दी गई है। आने वाले दिनों में रिलीज होने वाली फिल्मों की रिलीज पर रोक लग गई है। इस वजह से फिल्म 'सूर्यवंशी', '83' और 'संदीप और पिंकी फरार' तय समय पर रिलीज नहीं होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Qex5Jl
कोरोना वायरस को भुनाएगी इंडस्ट्री, कई फिल्मों के टाइटल हुए रजिस्टर्ड कोरोना वायरस को भुनाएगी इंडस्ट्री, कई फिल्मों के टाइटल हुए रजिस्टर्ड Reviewed by N on March 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.