test

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के तीसरे पार्ट की तैयारी शुरू, इन स्टार किड का नाम की चर्चा

फिल्मकार करण जौहर ने कई नए चेहरें को बॉलीवुड में लॉन्च किया है। जिनमें से कुछ आज अपने टेलेंट के दम पर इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। खबरों के अनुसार करण जल्द ही 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के तीसरे पार्ट की तैयारी में जुड़े हुए है। उनके प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी। पर इन दिनों 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को लेकर चर्चा जोरों पर है।

student of the year 3

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के तीसरे पार्ट की कहानी पर विचार किया जा रहा है। निर्माता करण जौहर इसको डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का विचार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि इसकी तीसरी पार्ट एक वेब सीरीज के तौर पर लोगों के सामने परोसी जाएगी। एक रिपोर्ट के अनुसार 'गुड न्यूज' के निर्देशक रह चुके राज मेहता को इस प्रोजेक्ट के क्रिएटिव हेड के तौर पर नियुक्त किया गया है। खबरों के अनुसार इस प्रोजेक्ट के लिए धर्मा प्रोडक्शंस ने पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला को लेने का मन बना लिया है। दूसरे कलाकारों की खोज भी जारी है। बीते दिनों खबरें भी सामने आई थीं कि करण जौहर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बिग बॉस 13 के रनर अप आसिम रियाज ले सकते है। हालांकि करण ने खबरों को गलत बताया था।

student of the year 3

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' सीरीज की पहली फिल्म ने सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट जैसे सुपर सितारे बॉलीवुड को दिए। सीरीज की दूसरी फिल्म की दोनों हीरोइनों तारा सुतारिया और अनन्या पांडे का कॅरियर भी चल निकला है। इसी के चलते अब इसकी तीसरी किस्त को लेकर धर्मा प्रोडक्शंस में गहमागहमी शुरू हो गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3d0Vkof
'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के तीसरे पार्ट की तैयारी शुरू, इन स्टार किड का नाम की चर्चा 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के तीसरे पार्ट की तैयारी शुरू, इन स्टार किड का नाम की चर्चा Reviewed by N on March 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.