test

Amitabh Bachchan ने आज तोड़ी 37 साल पुरानी परंपरा, अपने फैंस को दिया तगड़ा झटका

दुनिया भर में coronavirus की दहशत फैली हुई है। देशभर में इस वायरस के सैकडों मरीजों की पुष्टि हो चुकी है। आमजन के साथ बॉलीवुड सितारें भी काफी डरे हुए है। महानायक Amitabh Bachchan ने भी कोरोन वायरस के चलत एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने जसला में हर रविवार को होने वाले संडे दर्शन को रद्द कर दिया है। बिग बी ने यह जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की है।

Amitabh Bachchan

अमिताभ पिछले 37 वर्षों से हर रविवार को जुहू स्थित अपने आवास 'जलसा' में प्रशंसकों से मिलते हैंं उनके इस साप्ताहिक मिलन कार्यक्रम का नाम 'संडे दर्शन' है। इस दौरान भारी मात्रा में प्रशंसक उनसे मिलने आते हैं। लेकिन आज ये दर्शन नहीं पाएंगे। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मेरे सभी शुभचिंतकों और फैन्स से प्रार्थना है कि आज 'जलसा' के गेट पर न पहुंचें। संडे मीट पर मैं नहीं आने वाला हूं। सावधान रखें.. सुरक्षित रहें। उन्होंने आगे लिखा, संडे का दर्शन जलसा पर स्थागित है, कोई वहां जमा ना हों आज शाम को। सुरक्षित रहें।

आपको बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन कोई ना कोई पोस्ट और तस्वीर शेयर करते हैं। पिछले दिनों उन्होंने कोरोना वायरल पर एक कविता साझा की थी। इससे बचने के और सावधान रहने की सलाह दी। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इस समय 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वे 'गुलाबो सिताबो', 'चेहरे' और 'झुंड' में भी नजर आएंगे।

Amitabh Bachchan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3b0JHMr
Amitabh Bachchan ने आज तोड़ी 37 साल पुरानी परंपरा, अपने फैंस को दिया तगड़ा झटका Amitabh Bachchan ने आज तोड़ी 37 साल पुरानी परंपरा, अपने फैंस को दिया तगड़ा झटका Reviewed by N on March 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.