test

सलमान ने ईद पर की आठवीं सुपरहिट की तैयारी, भाईजान के फैंस के लिए डबल जश्न

Salman Khan की आगामी फिल्म 'Radhe: Your Most Wanted Bhai' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया कि 'राधे' इस साल ईद पर 22 मई को रिलीज होगी। साथ प्रोडक्शन हाउस यशराज ने भी फिल्म के दो फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कन्फर्म किया है। फिल्म के प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। 'वांटेड' और 'दबंग 3' के बाद सलमान और प्रभु देवा की जोड़ी तीसरी बार साथ काम कर रही है।

Salman Khan

अपोजिट होंगी दिशा पाटनी
खबर है कि मार्च में रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की फिल्म'सूर्यवंशी' के साथ 'राधे' का टीजर भी जारी हो सकता है। दिशा, सलमान के साथ लगातार दूसरी फिल्म कर रही हैं। इससे पहले वे 'भारत' में उनके साथ नजर आ चुकी हैं। फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी अमह भूमिका में दिखाई देंगे। यशराज फिल्म्स के अलावा सलमान खान, सोहैल खान और अतुल अग्निहोत्री इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर्स हैं।

इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ फॉलोवर्स
इंस्टाग्राम पर सलमान के 3 करोड़ फॉलोवर्स हो गए हैं। 80 के दशक से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं सलमान ने अपने फैंस के लिए एक 'थैंक यू' वीडियो साझा किया और कैप्शन में लिखा,'ऊई मां 3 करोड़! सभी का शुक्रिया।' इस वीडियो पर उनके प्रशंसक भी तरह—तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Salman Khan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VGczoR
सलमान ने ईद पर की आठवीं सुपरहिट की तैयारी, भाईजान के फैंस के लिए डबल जश्न सलमान ने ईद पर की आठवीं सुपरहिट की तैयारी, भाईजान के फैंस के लिए डबल जश्न Reviewed by N on March 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.