test

आलीशान बंगले से कम नहीं है अक्षय कुमार का गोवा वाला घर, यहां तोड़ देते हैं खुद के बनाए नियम!

नई दिल्ली | बॉलीवुड के अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को खिलाड़ी नाम बस नाम के लिए ही नहीं दिया गया है बल्कि वो खुद भी उतने ही एक्टिव रहते हैं। अक्षय साल में 3-4 फिल्में करते हैं, सुबह सुर्योदय से पहले उठ जाते हैं और बाकी टाइम वो अपनी फैमली के साथ बिताते हैं। अक्षय जब भी अपने बिज़ी शेड्यूल से फ्री होते हैं वो फैमली के साथ गोवा में समय बिताना पसंद करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वहां उनका एक विला है जो बेहद ही आलीशान और खूबसूरत है। शायद बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि अक्षय कुमार वहां जाने के बाद अपने बनाए हुए नियम भी तोड़ देते हैं।

कैंसर की बीमारी से जूझ रहे इरफान ने कही बड़ी बात, कहा- समय नहीं होने का मतलब अब पता चला

02_4.jpg

सोर्सेस की मानें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) के बाद लक्ष्मी बॉम्ब और पृथ्वीराज की शूटिंग में बिज़ी हो गए हैं। इन फिल्मों की शूटिंग करने के बाद वो कुछ दिनों का ब्रेक लेंगे और गोवा के विला (Akshay Kumar Goa Villa) में टाइम स्पेंड करेंगे। अक्षय कुमार ने ये बंगला 10 साल पहले 5 करोड़ में खरीदा था। समुद्र के किनारे बने अक्षय के इस विला में कई सुविधाएं मौजूद हैं। अक्षय जब भी यहां जाते हैं तो प्राइवेट पूल में स्विमिंग करते हैं। साथ ही मनपसंद खाना खाते हैं, उसके लिए वो फेमस शेफ को बुलाते हैं। इसके अलावा अक्षय सनसेट का मज़ा भी लेते हैं। घंटो वो अपनी फैमली के साथ यहां सैर करते हैं। सबसे खास बात ये है कि सुबह सूर्योदय से पहले उठने वाले अक्षय गोवा पहुंचकर आराम से सोकर उठते हैं।

image.jpg

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जितना महत्व अपनी प्रोफेश्नल लाइफ को देते हैं उतनी ही इम्पॉर्टेंस अपनी पर्सनल लाइफ को भी देते हैं। अक्षय अपनी फैमली के साथ गोवा में खूब इंजॉए करते हैं। जहां अक्षय का विला है वहां मोबाइल नेटवर्क नहीं रहते हैं ऐसे में वो सोशल मीडिया से बिल्कुल दूर रहते हैं और सुकून के पल गोवा में बिताते हैं। अक्षय कुमार की बहुत सी तस्वीरें इस बंगले से वायरल हो चुकी हैं। बता दें कि जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज़ होने वाली है जिसमें उनके साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे।

akshay-kumar_1583403124.jpeg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2vIplbF
आलीशान बंगले से कम नहीं है अक्षय कुमार का गोवा वाला घर, यहां तोड़ देते हैं खुद के बनाए नियम! आलीशान बंगले से कम नहीं है अक्षय कुमार का गोवा वाला घर, यहां तोड़ देते हैं खुद के बनाए नियम! Reviewed by N on March 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.