test

फिल्म 'तारे जमीन पर' के ईशान में आया बदलाव, लुक देख आप भी हो जाएंगे हैरान!

नई दिल्ली। साल 2007 में रिलीज़ हुई फिल्म तारे जमीन पर को कोई नही भूल सकता है। इस फिल्म में बाल कलाकर दर्शील सफारी ने अपने किरदार कसे हर किसी का दिल जीत लिया था। इसमें इस बालकलाकर ने इशान का किरदार निभायाथा। दर्शील सफारी का जन्मदिन है। आज ये अपना 23वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

darshil-safari.jpg

13 साल पहले इस फिल्म में बाल कलाकार के तौर पर डेब्यू करने वाले दर्शील अब एक वयस्क अभिनेता के तौर पर काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं। अब उनके लुक में भी इतना बदलाव आ गया है कि उन्हें पहचानना मुश्किल है।

'तारे जमीन पर' फिल्म के तीन साल बाद दर्शील फिल्म 'बम बम भोले' में दिखे थे। फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हुई थी। इस फिल्म के बाद छोटे पर्दे पर रियलिटी शो में वो दिखाई दिए। साल 2012 में दर्शील सफारी ने रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' का हिस्सा भी बने थे। अब वे अपनी पढ़ाई पूरी कर चुके है और दर्शील फिर से अभिनय के तौर पर अपने करियर की शुरूआत करना चाहते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TNHiO6
फिल्म 'तारे जमीन पर' के ईशान में आया बदलाव, लुक देख आप भी हो जाएंगे हैरान! फिल्म 'तारे जमीन पर' के ईशान में आया बदलाव, लुक देख आप भी हो जाएंगे हैरान! Reviewed by N on March 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.