test

श्वेता तिवारी ने वीडियो शेयर किया फैंस को दिया हेल्थ अपडेट, सेट पर लगी आग से हुई थी घायल

अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों रियलिटी टीवी शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आ रही हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि शो के सीन के दौरान सेट पर आग लग गई थी और इसमें श्वेता के हाथ जल गए थे। इसको लेकर एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस को हेल्थ अपडेट दिया है। यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Shweta Tiwari

श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया है। उन्होंने अपने से कहा है कि अब वह ठीक है, चिंता की कोई बात नहीं। वीडियो में वह फैंस को अपना जला हुआ हाथ दिखाती नजर आ रही है। वह कह रही है कि ये एक मामूला सा जख्म है, इतना तो कई बार रोटी सेकते समय भी जल जाता है। वीडियो में उनके साथ वरुण बदोला भी नजर आ रहे है। वह कहते नजर आ रहे हैं कि श्वेता अब पूरी तरह ठीक हैं और मोटरसाइकल चलाने के लिए तैयार हैं।

पिछले दिनों खबर आई थी कि शो के सेट पर फहमान खान और श्वेता तिवारी 'जब वी मेट' सीन को रीक्रिएट कर रहे थे। इस दौरान गलती से श्वेता का हाथ गलती से जल गया। फहमान खान शो में श्वेता तिवारी के दोस्त रणदीप का किरदार निभा रहे हैं। सीरियल में गुनीत यानी श्वेता सब बातों को भूलना चाहती हैं। इसलिए वह साड़ी और स्कार्फ जलाने का प्रयास करती है जो उसने उस दौरान पहने हुए थे। आपको बता दें कि सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में श्वेता गुनीत सिक्का का किरदार निभा रही हैं। इस शो में एक्टिंग दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है।

Shweta Tiwari

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33ktI9a
श्वेता तिवारी ने वीडियो शेयर किया फैंस को दिया हेल्थ अपडेट, सेट पर लगी आग से हुई थी घायल श्वेता तिवारी ने वीडियो शेयर किया फैंस को दिया हेल्थ अपडेट, सेट पर लगी आग से हुई थी घायल Reviewed by N on March 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.