test

अमिताभ बच्चन ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, धर्मेंद्र को याद कर हुए इमोशनल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) एक ऐसे स्टार है जो दे रहे हैं अपने अभिनय से आज के एक्टर को मात । आज भी उनकी हर फिल्में सफलता का आकंड़ा पार कर जाती हैं। फिल्मों के साथ साथ अमिताभ (Amitabh Bachchan)सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है। और अपने मन की बातों को अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते है। अभी हाल ही में उन्होनें कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। इस बार उन्होनें अपनी एक पुरानी यादों को इस तस्वीरे के जरिए जाहिर करने की कोशिश की हैं। तस्वीर है फिल्म अमर अकबर एंथोनी के सेट की जो साल 1977 में रिलीज हुई थी।

इस तस्वीर में फिल्म से जुड़ी पूरी टीम नजर आ रही है। इन कलाकारों में से कुछ तो इस दुनियां को अलविदा कह चुके है और कुछ बुढ़ापे की कगार पर खड़े हुए है।

अमर अकबर एंथोनी फिल्म के मुहूर्त की तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा- राइट में मान जी (मनमोहन देसाई) सर झुकाए हुए अमिताभ बच्चन, परवीन बाबी, शबाना आजमी, नीतू सिंह, विनोद खन्ना और धरम जी जिन्होंने क्लैप दिया था। फिल्म सिर्फ मुंबई के 25 थियेटर में 25 हफ्तों तक चली थी। आप पूरे देश की कल्पना कीजिए।

बता दें कि अमर अकबर एंथोनी एक समय की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी। जिसमें एक नही बल्कि की कलाकारों नें अपने किरदार का तड़का लगाया था। फिल्म में जबरदस्त एक्शन के साथ कॉमेडी भी देखने को मिली थी। फिल्म के साथ साथ इसका गानें भी काफी सुपरहिट हुए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3clzg7u
अमिताभ बच्चन ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, धर्मेंद्र को याद कर हुए इमोशनल अमिताभ बच्चन ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, धर्मेंद्र को याद कर हुए इमोशनल Reviewed by N on March 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.