test

अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' को लेकर करणी सेना ने निर्देशक को दी ये धमकी

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'पृथ्वीराज' की काफी वक्त से चर्चा हो रही थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में होंगे और उनके साथ होंगी मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar)। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, करणी सेना ने जयपुर (Jaipur) में चल रही फिल्म की शूटिंग में बाधा डालने की कोशिश की। करणी सेना की तरफ से ये मांग की गई है कि मेकर्स उनको ये लिखित आश्वासन दे कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है।

करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने अपने संगठन के सदस्यों के साथ शनिवार को जमवारामगढ़ गांव में चल रही 'पृथ्वीराज' की शूटिंग को रोकने की कोशिश की। हालांकि इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने उन्हें इस बात का भरोसा जताया कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं की गई है। लेकिन इसके बावजूद करणी सेना की ये मांग है कि उन्हें लिखित में भरोसा दिया जाए।

इससे पहले करणी सेना ने फिल्म 'पद्मावत' के वक्त काफी बवाल मचाया था। इस फिल्म का करणी सेना इतना ज्यादा विरोध किया था कि आखिर में फिल्म को नाम को 'पद्मावती' से बदलकर 'पद्मावत' करना पड़ा। इतना ही नहीं इस फिल्म को राजस्थान में रिलीज नहीं होने दिया गया। बात करें फिल्म पृथ्वीराज की तो इसमें अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर लीड रोल में होंगी। फिल्म में मानुषी पृथ्वीराज की प्रेमिका संयोगिता के किरदार में दिखाई देंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38VoUs3
अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' को लेकर करणी सेना ने निर्देशक को दी ये धमकी अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' को लेकर करणी सेना ने निर्देशक को दी ये धमकी Reviewed by N on March 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.