test

महानायक अमिताभ बच्चन हुए बुढ़ापे से दुखी, जवानी की तस्वीर शेयर कर कही अपनी दिल की बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन उनके ट्वीट्स हो या तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। इन दिनों बिग बी सेल्फ आइसोलेशन में हैं तो ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिविटी और तेज हो गई है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी जवानी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने बूढ़े होने पर गुस्सा जताया है।

बिग बी की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। लोग इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। थोड़ी ही देर पर अमिताभ बच्चन ने ये तस्वीर शेयर की थी और अबतक इसे ढाई लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। आपको बता दें सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन ने इससे पहले कोरोना के योद्धाओं को एक तस्वीर समर्पित की थी। इस तस्वीर में एक डॉक्टर भारत के नक्शे को गोद में थामे हुए है। ये तस्वीर यह कहती है कि कोरोना की महामारी के बीच हमारे डॉक्टर्स अपनी जान को जोखिम में डालकर देश को बचाने में लगे हुए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2y59vsy
महानायक अमिताभ बच्चन हुए बुढ़ापे से दुखी, जवानी की तस्वीर शेयर कर कही अपनी दिल की बात महानायक अमिताभ बच्चन हुए बुढ़ापे से दुखी, जवानी की तस्वीर शेयर कर कही अपनी दिल की बात Reviewed by N on March 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.