test

फिर टीवी पर नजर आएगा बच्चों का सुपर हीरो शक्तिमान

बच्चों का सुपर हीरो शक्तिमान शीघ्र ही टीवी पर नजर आएगा। इस बार शो में बच्चों को वह सब जानने को मिलेगा, जिसे जानने की उन्हें उत्सुकता है। इस बात की घोषणा खुद मुकेश खन्ना ने कर दी है।

बात दें कि 90 के दशक में मुकेश खन्ना का शो शक्तिमान बच्चों का सबसे पसंदीदा शो के रूप में प्रसिद्ध हुआ था। इस शो को शुरू करने की फिर से डिमांड है। क्योंकि वर्तमान में कोरोनावायरस के फैलते प्रकोप के कारण देशभर में लॉकडाउन किया गया है । ऐसे में जहां रामायण महाभारत और अन्य कई पुराने चर्चित धारावाहिक प्रारंभ हो चुके हैं। वहीं लोगों खासकर बच्चों को घर में बांधे रखने के लिए शक्तिमान शो फिर से शुरू करने की मांग उठ रही है। सभी की मांग पर शीघ्र ही शक्तिमान टीवी पर नजर आएगा ।

मुकेश खन्ना ने बताया कि बहुत जल्द शक्तिमान का सीक्वल आने वाला है। उन्होंने बताया कि पिछले 3 सालों में हम शक्तिमान के दूसरे एडिशन पर काम कर रहे हैं। हम शक्तिमान का सिक्वल इसलिए बना रहे हैं क्योंकि लोग जानना चाहते हैं कि आखिर बाद में क्या हुआ उन्होंने बताया कि मुझे लगता है जैसे ही परिस्थितियां बदलेगी, हम बहुत जल्द शो लेकर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2wPEyYS
फिर टीवी पर नजर आएगा बच्चों का सुपर हीरो शक्तिमान फिर टीवी पर नजर आएगा बच्चों का सुपर हीरो शक्तिमान Reviewed by N on March 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.