test

रणदीप हुड्डा ने कोविड-19 के पीड़ितो के लिए दिए 1 करोड़ रूपये,हरियाणवी अंदाज में फैंस को दिया खास संदेश

नई दिल्ली। बॉलीवुड कोरोनावायरस ( Coronavirus ) की जंग को जीतने में अपना पूरा सहयोग कर रहा है। शनिवार को पीएम नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi ) द्वारा सहायता एंव आपात स्थिति राहत कोष का ऐलान किया गया था। जिसेक बाद से कई सेलेब्स और उद्योगपतियों ने बढ़-बढ़कर दान कर रहे हैं। अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) 25 करोड़ रूपये डोनेट कर चुके हैं वहीं अब एक्टर रणदीप हुड्डा ( Randeep Hooda ) भी देश को इस संकट से बचाने के लिए अपना योगदान देने के लिए सामने आए हैं। रणदीप ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वीडियो में रणदीप अपने हरियाणवी अंदाज में अपने फैंस को संदेश दे रहे हैं।

इस संकट की घड़ी में आज तमाम सेलेब्स और उद्योगपति एक साथ आए हैं। सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड सेलेब्स घर बैठें लोगों के लिए कोरोनावायरस से बचने की तमाम जानकारी दे रहे हैं। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों से भी अपील कर रहे हैं कि वो इस समय धैर्य से काम लें। खुद को इस संक्रमण से सुरक्षित रखें। बता दें रोज़ाना कोविड19 से मरने वालों की संख्या में इजाफा हो रहा है।  



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2xyC0i5
रणदीप हुड्डा ने कोविड-19 के पीड़ितो के लिए दिए 1 करोड़ रूपये,हरियाणवी अंदाज में फैंस को दिया खास संदेश रणदीप हुड्डा ने कोविड-19 के पीड़ितो के लिए दिए 1 करोड़ रूपये,हरियाणवी अंदाज में फैंस को दिया खास संदेश Reviewed by N on March 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.