test

जेनेलिया को फोटोग्राफर्स ने भाभी कहकर बुलाया, रितेश की वाइफ ने दिया ये रिएक्शन

नई दिल्ली। बॉलीवुड के कपल्स के बारे में बात करें तो रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh )और जेनेलिया डिसूजा(Genelia D'Souza ) की जोड़ी भी बेस्ट कपल्स में गिनी जाती है। उन्हें अक्सर कई बड़े इवेंट में एक दूसरे के संग समय बिताते देखा गया है। रितेश जहां अपने किरदार से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते है तो वहीं जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza )भी अपने स्टाइलिश लुक के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में इस जोड़ी को कुली नंबर 1 की रैप अप पार्टी के दौरान देखा गया था।

रितेश और जेनेलिया(Genelia D'Souza ) का एक टिकटॉक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बैसे इस कपल्स के बारे में बात करें तो इनकी तस्वीरों को लेते वक्त फोटोग्राफर्स काफी सहज सा महसूस करते हैं क्योंकि उस दौरान दोनों एक दोस्त के जैसे सपोर्ट करते हैं। तभी तो जेनेलिया की तस्वीरों को क्लिक करते वक्त पैपराजी इतने सहज थे कि वह उन्हें 'वाहिनी' यानी भाभी कहकर बुला रहे थे। वायरल हो रहे वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि जेनेलिया की तस्वीरें क्लिक करते हुए वह कितने सहज थे।

जेनेलिया ने इस दौरान मोनोक्रोम शॉर्ट और व्हाइट टीशर्ट पहन रखा था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस आउटफिट के साथ उन्होंने हाई हील्स से लुक को कम्पलीट किया था। वहीं, रितेश देशमुख पहली बार एक खास अंदाज में नजर आए। रितेश ने आइस ब्लॉन्ड हेयर करवा रखे थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रितेश देशमुख इससे पहले मिलाप मिलान जावेरी की फिल्म मरजावां में नजर आए थे।अब जल्द ही टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 में नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32FTmVD
जेनेलिया को फोटोग्राफर्स ने भाभी कहकर बुलाया, रितेश की वाइफ ने दिया ये रिएक्शन जेनेलिया को फोटोग्राफर्स ने भाभी कहकर बुलाया, रितेश की वाइफ ने दिया ये रिएक्शन Reviewed by N on March 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.