test

मुकेश अंबानी के घर होली पार्टी में सरेआम प्रियंका चोपड़ा के साथ निक जोनस ने की ऐसी हरकत

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra और उनके पति निक जोनस nick jonas फिलहाल होली सेलिब्रेशन के लिए भारत में हैं। हाल ही दोनों सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर होली पार्टी में पहुंचे। इस पार्टी में कई और सेलेब्स ने भी शिरकत की। सोशल मीडिया पर इस होली पार्टी के वीडियो खूब वायरल भी हो रहे हैं।

 

Priyanka Chopra

नियंका ने इंस्टा पर शेयर किया वीडियो
बता दें कि प्रियंका और निक ने इंस्टाग्राम पर होली के वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे रंग से खेलते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान निक का ऐसा हाल हुआ कि देखने वाले एक बार सोचने पर मजबूर हो जाते हैं। उन्होंने प्रियंका के लहंगे से अपने रंग भरे हाथ साफ किए।

 

Priyanka Chopra

तौलिए की जरूरत किस है?
प्रियंका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'तौलिए की जरूरत किस है?' होली पार्टी में प्रियंका ने हल्के पीले रंग की ड्रेस पहनी थी जबकि निक भी भारतीय पारंपरिक परिधान में थे। प्रियंका और निक होली के रंग में पूरी तरह सारोबार नजर आए। इस कपल के साथ कैटरीना कैफ भी खूब मस्ती करती दिखीं। इतना ही नहीं कैटरीना के साथ विक्की कौशल भी खूब रंग खेलते नजर आएं। इन दोनों के बीच अफेयर होेने की खबरें भी पिछले काफी दिनों से उड़ रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VVbUjt
मुकेश अंबानी के घर होली पार्टी में सरेआम प्रियंका चोपड़ा के साथ निक जोनस ने की ऐसी हरकत मुकेश अंबानी के घर होली पार्टी में सरेआम प्रियंका चोपड़ा के साथ निक जोनस ने की ऐसी हरकत Reviewed by N on March 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.