test

Sunny Leone ने जिम में किया ऐसा वर्कआउट, वीडियो देख अच्छे-अच्छे बॉडी बिल्डर के छूट जाएंगे पसीने

सनी लियोनी की गिनती बॉलीवुड की फिट और खूबसूरत अभिनेत्रियों ने की जाती हैं। सनी अपनी हॉटनेस के साथ अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में रहती हैं। 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली पूर्व एडल्ट स्टार सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है।

sunny leone

सनी लियोनी ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम पर जिम का वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह कसरत करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में सनी ने अपनी एनर्जी दिखाने की कोशिश की हैं। सनी ने पहली बार ईएमएस कसरत की है और और इसपर अपने अनुभव का वीडियो पोस्ट किया हैं। एक्ट्रेस के फैंस को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। इस पर वे कई प्रकार के कमेंट कर रहे है।

अभिनेत्री ने इसे अपलोड करते हुए लिखा, ‘हर कोई हमेशा परफेक्ट वर्कआउट को दिखाता है। वैसे यह हकीकत है। बाहर काम करना मुश्किल और संघर्ष से भरा हुआ है। पहली बार ऐसा करते हुए बेहतर हो जाऊंगी, मेरे बॉडी को शेप देने के लिए धन्यवाद।’ सनी अपने पति डेनियल वेबर और बच्चों के साथ भारत में सेटल हो चुकी हैं। पिछले दिनों सनी ने एक बच्ची भी गोद ली हैं। सनी ने जिस्म 2, वन नाईट स्टैंड, रागिनी एमएमएस 2, कुछ कुछ लोचा हैं जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया हैं।

sunny leone

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3336owp
Sunny Leone ने जिम में किया ऐसा वर्कआउट, वीडियो देख अच्छे-अच्छे बॉडी बिल्डर के छूट जाएंगे पसीने Sunny Leone ने जिम में किया ऐसा वर्कआउट, वीडियो देख अच्छे-अच्छे बॉडी बिल्डर के छूट जाएंगे पसीने Reviewed by N on March 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.