test

करीना कपूर खान के बाद सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर मारी एंट्री, इंस्टाग्राम पर बनाया ऑफिशियल अंकाउट

नई दिल्ली। कुछ दिनों पहले बॉलीवुड की एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) ने इंस्टाग्राम पर आकर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी। करीना के इंस्टाग्राम पर आते हैं महज चंद दिनों में 13 मिलियन फॉलोअर्स हो गए। अब इंस्टाग्राम पर शाहरूख खान ( Shahrukh Khan ) की बेटी सुहाना खान ने एंट्री लेते ही सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। सुहाना एक स्टार किड हैं और उनकी हर एक्टिविटी पर सबकी नज़र रहती हैं। शाहरूख के फैंस उनके बारें में जानना जाते हैं। सुहाना की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो जाती है।

 

suhana khan debut in instagram

अभी तक सोशल मीडिया पर सुहाना का कोई ऑफिशियल अंकाउट नहीं था। उनकी जितनी भी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती थी। वो उनके फैन पेज से शेयर होता थी। लेकिन अब सुहाना का पब्लिक अंकाउट कर दिया है। उन्हें ब्लू टिक भी मिल चुका है। 'सुहाना खान 2’ ( Suhana Khan 2 ) के नाम से उन्होंने अपना अंकाउट ओपन किया है। इंस्टाग्राम पर सुहान ज्यादा एक्टिव नहीं दिखाई दीं। उन्होंने अपनी लास्ट तस्वीर दिसंबर में अपलोड की थी। साथ ही अब तक उन्होंने केवल 20 ही पोस्ट अपटेड की हैं। जिसमें वो अपने फैमिली और दोस्तों संग दिखाई दे रही हैं।

बता दें शाहरूख खान ( Shahrukh Khan ) की लाडली सुहाना इस वक्त इस लंदन में अपनी पढाई कर रही हैं। सुहाना के पेज पर कई बार लंदन की तस्वीर शेयर होती रहती हैं। वहीं अभी तक शाहरूख खान ने अपने बच्चों को लेकर बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कोई बात नहीं कही हैं। बता दें एक इंटरव्यू में शाहरूख ने कहा था कि उनके बच्चे जानते हैं कि वो शाहरूख खान के बच्चे हैं। उन्हें अपनी पहचान बनाने में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। क्योंकि वो जब भी अच्छा काम करेंगे तो लोग कहेंगे कि शाहरूख के बच्चे हैं। अगर कोई बुरा काम करेंगे तब भी लोग कहेंगे शाहरूख के बच्चें हैं। उन्होंने कहा कि वो अपने बच्चों को कभी कोई जबरदस्ती नहीं करते हैं।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3cHlY5w
करीना कपूर खान के बाद सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर मारी एंट्री, इंस्टाग्राम पर बनाया ऑफिशियल अंकाउट करीना कपूर खान के बाद सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर मारी एंट्री, इंस्टाग्राम पर बनाया ऑफिशियल अंकाउट Reviewed by N on March 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.