test

नेहा कक्कड़ को है फिल्मों में आने के लिए सही प्रोजेक्ट का इंतजार, कर सकती है एंट्री

नई दिल्ली। अपनी आवाज के जादू से हर किसी दिलों में राज करने वाली गायिका नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar )इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाली सिंगर बन चुकी हैं। हर कोई इस बात को भलि-भांति जानता है कि उनके आवाज में जो मिठास है वो शायद किसी दूसरे कलाकार में नही। उनके इस समय एक से बढ़कर एक गाने हिट हो रहे हैं। इसके पहले वो छोटे पर्दे पर आने वाले रियलिटी शो इंडियन आइडल में काफी धूम मचा रही थी लेकिन अब वो जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने का इंतजार कर रही हैं।

लेकिन नेहा को उनका ऐसा प्रोजेक्ट कब हाथ आता है इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। नेहा एक हिट स्टार हैं। इसलिए वे नहीं चाहती सिर्फ पर्दे पर दिखने के लिए वे किसी भी फिल्म का हिस्सा बने।

बता दे कि इससे पहले भी जो सिंगर्स फिल्मों में भी अपनी किस्मत अजाने आए थे वो सोनू निगम, शान, मीका सिंह, हिमेश रेशमिया के नाम शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3d2dlCJ
नेहा कक्कड़ को है फिल्मों में आने के लिए सही प्रोजेक्ट का इंतजार, कर सकती है एंट्री नेहा कक्कड़ को है फिल्मों में आने के लिए सही प्रोजेक्ट का इंतजार, कर सकती है एंट्री Reviewed by N on March 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.