test

अमायरा दस्तूर के पिता हैं डॉक्टर, फोटो शेयर कर बोलीं- 'उनके लिए और देश के लिए घर पर रहूंगी'

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इस वक्त पूरी दुनिया में खलबली मची हुई है। हजारों लोगों की इस वायरस से मौत हो चुकी है। अकेले इटली (Italy) में रोजाना 700-800 लोगों की मौत हो रही है। भारत भी अब इसकी चपेट में आ चुका है। कई लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। जिसके चलते पूरे देश को लॉक डाउन कर दिया गया है। फिल्म इंडस्ट्री भी इस वक्त घर पर ही वक्त बिता रही है। साथ ही लोगों को भी घर पर रहने की सलाह एक्टर्स दे रहे हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर के साथ-साथ अमायरा ने कैप्शन में लिखा है। 'मैंने कही पढ़ा था कि अगर ये बीमारी हम युवाओं को होती और मरने की संभावना ज्यादा होती तो हमारे माता-पिता और दादा-दादी हमें बचाने के लिए अपनी जिंदगी दांव पर लगाकर हर कोशिश करते। तो अब हमारी बारी है अपना प्यार दिखाने की और उनकी रक्षा करने की।' एक्ट्रेस की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। आपको बता दें भारत में कोरोना वायरस खतरनाक स्तर पर पहुंच चुका है। इससे संक्रमित मरीजों की संख्या 600 से ऊपर जा चुकी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39qcTeE
अमायरा दस्तूर के पिता हैं डॉक्टर, फोटो शेयर कर बोलीं- 'उनके लिए और देश के लिए घर पर रहूंगी' अमायरा दस्तूर के पिता हैं डॉक्टर, फोटो शेयर कर बोलीं- 'उनके लिए और देश के लिए घर पर रहूंगी' Reviewed by N on March 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.