test

मुश्किल में बीते अभिनेत्री अलाया एफ के 3 मिनट, दिए अलग तरह के पोज, वीडियो वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री अलाया एफ ( alaya f ) का स्वभाव जिंदगी में कभी हार ना मानने का रहा है। वे किसी भी काम को जब तक बार—बार करती हैं जब तक कि वे उसमें पारंगत ना हो जाएंं। हाल ही इंस्टाग्राम पर अलाया ( alaya f yoga ) ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें योग मुद्रा के साथ मशक्कत करते हुए देखा जा सकता है।

alaya f yoga

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'यह कोई ट्यूटोरियल नहीं है! मैंने अपनी जिंदगी में पहले कभी योग नहीं किया है, यह तीन मिनट का योग वीडियो मेरा ही है। लॉकडाउन के दौरान योग के वीडियोज को ढूंढ़ना, उन्हें आजमाना, रीक्रिएट करना मेरी पसंदीदा गतिविधियों में से एक रहा है।

alaya f yoga

मैं चीजों को बार-बार तब तक करने में यकीन रखती हूं, जब तक कि मैं उन्हें पूरी तरह से समझ न लूं और यह इस बात की एक छोटी सी झलक है! अगर आपको इसके बारे में नहीं पता, तो कृपया इसे घर पर न आजमाएं..मेरी तरह न बनें।

 

 

alaya f yoga

लॉकडाउन में अलाया ने अलायाएएफ नामक एक वर्चुअल इंस्टाग्राम सीरीज की शुरुआत की है, जहां वह स्वास्थ्य, कला, ग्लैमर और कई दूसरी चीजों पर बात करती हैं। यह योगा वीडियो उनके इसी सीरीज का हिस्सा है।

बता दें कि इससे पहले भी वे कुछ दिन पहले योग करती नजर आई थीं। उन्होंने योग की कई तस्वीरें अपने इंस्टााग्राम पर शेयर की थी। बात करें अलाया के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' से डेब्यू किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2zogOfY
मुश्किल में बीते अभिनेत्री अलाया एफ के 3 मिनट, दिए अलग तरह के पोज, वीडियो वायरल मुश्किल में बीते अभिनेत्री अलाया एफ के 3 मिनट, दिए अलग तरह के पोज, वीडियो वायरल Reviewed by N on June 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.