test

कनिका कपूर की तबीयत में नहीं हो रहा सुधार, पोस्ट लिखकर बताया ऐसी हो गई हालत

बॉलीवुड सिंगर Kanika Kapoor का लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में डॉक्टर्स की निगरानी में कोरोना का इलाज चल रहा हैं। ताजा खबरों के मुताबिक, कोरोना वायरस से पीड़ित सिंगर कनिका की हालत मे बहुत ज्यादा सुधार नही हुआ है। उनके परिवारवालो ने सेहत को लेकर पीजीआई के डाक्टरों से चिंता जाहिर की है। इलाज शुरू होने के बाद कनिका ने पहली बार इंस्टाग्राम पोस्ट कर अपना हाल बताया है। उन्होंने घड़ी की तस्वीर शेयर कर लिखा कि जिंदगी हमें समय का सही इस्तेमाल करना सिखाती है। वहीं समय हमें जिंदगी की कद्र करना सिखाता है।

Kanika Kapoor

इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सोने जा रही हूं। आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं। सेफ रहें। आप सभी का मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया। लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। उम्मीद है कि मेरा अगला कोरोना टेस्ट नेगेटिव होगा। अपने बच्चों और फैमिली के पास जाने का इंतजार है। मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं।'

आपको बता दें कि कनिका 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं, जिसके बाद उन्होंने कई पार्टी और समारोहों में हिस्सा लिया था। इसके कुछ दिन बाद वो कोरोना पॉजिटिव पाई गईं, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। राहत की बात ये कि कनिका ने जिन भी लोगों के साथ पार्टी में हिस्सा लिया था, उनका टेस्ट नेगेटिव पाया गया।

Kanika Kapoor

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JlNeJr
कनिका कपूर की तबीयत में नहीं हो रहा सुधार, पोस्ट लिखकर बताया ऐसी हो गई हालत कनिका कपूर की तबीयत में नहीं हो रहा सुधार, पोस्ट लिखकर बताया ऐसी हो गई हालत Reviewed by N on March 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.